Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

सिनवार की मौत के बाद नेतन्याहू ने दी चेतावनी! कहा- खत्म कर देंगे ईरानी आतंक का शासन

Tripada Dwivedi
18 Oct 2024 8:52 AM GMT
सिनवार की मौत के बाद नेतन्याहू ने दी चेतावनी! कहा- खत्म कर देंगे ईरानी आतंक का शासन
x

नई दिल्ली। गाजा में नसरल्लाह के बाद इजरायली पीएम नेतन्याहू ने हमास चीफ याह्या सिनवार को मौत के घाट उतार दिया है। सिनवार की मौत के बाद पीएम नेतन्याहू ने बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि याह्या सिनवार मर चुका है। उसे राफा में इजरायल रक्षा बलों के बहादुर सैनिकों ने मार गिराया। मगर यह गाजा में युद्ध का अंत नहीं है बल्कि अंत की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि ईरान ने आतंक का जो शासन कायम किया है, हम उसे खत्म कर देंगे।

इजरायल पीएम ने आगे कहा कि गाजा-इजरायल युद्ध समाप्त हो सकता है अगर हमास अपने हथियार डाल दे और हमारे बंधकों को लौटा दे। बता दें हमास ने गाजा में 23 देशों के 101 लोगों को बंधक बनाया हुआ है। पीएम नेतन्याहू सभी को घर वापस लाने के लिए प्रतिबद्ध है। पीएम नेतन्याहू ने धमकी भी दी है कि जो हमारे बंधकों को नुकसान पहुंचाएगा उनके लिए मेरे पास संदेश है कि इजरायल उन्हें खोजेगा और न्याय दिलाएगा।

उन्होंने कहा कि मेरे पास अपने क्षेत्र के लोगों के लिए एक आशा भरा संदेश भी है कि ईरान द्वारा बनाई गई आतंक की धुरी हमारी आंखों के सामने ढह रही है। नरसल्ला चला गया, उसका डिप्टी मोहसिन चला गया, हानिया चला गया है, दईफ चला गया और अब सिनवार चला गया है। आतंक का शासन जो ईरान ने अपने ही लोगों और इराक, सीरिया, लेबनान और यमन के लोगों पर लगाया है, वह भी समाप्त हो जाएगा।

Next Story