Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

राष्ट्रपति से मिलने के बाद देर शाम पीएम मोदी बोले-कुछ कर गुजरने वाली है यह लोकसभा, अब और अनुभव के साथ सेवा करेंगे

Tripada Dwivedi
7 Jun 2024 1:40 PM GMT
राष्ट्रपति से मिलने के बाद देर शाम पीएम मोदी बोले-कुछ कर गुजरने वाली है यह लोकसभा, अब और अनुभव के साथ सेवा करेंगे
x

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद एनडीए अब सरकार बनाने की तैयारी में लग गयी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी सिलसिले में आज राष्ट्रपति भवन पहुंचे। उन्होने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की। सभी समर्थक सांसदों की लिस्ट राष्ट्रपति को सौंप भी दी है। 9 जून की शाम शपथ ग्रहण समारोह होगा।

राष्ट्रपति से मिलने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि 18वीं लोकसभा सपनों को साकार करने का अवसर है। देशवासियों ने सेवा का मौका दिया है, हम देश के आकांक्षाओं पर खड़े उतरेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह हमने पिछले कार्यकाल में काम किया उससे भी तेज गति से काम किया जाएगा। अब और अनुभव के साथ सेवा करेंगे। 18वीं लोकसभा ऊर्जा का प्रतीक है। अगला 5 साल वैश्विक परिवेश में भारत के लिए बहुत उपयोगी होने वाला है। उन्होंने कहा कि हम अपनी मेहनत में कोई कमी नहीं रखेंगे। 10 साल में भारत की छवि विश्व बंधु की बनी है। उन्होंने कहा कि कुछ कर गुजरने वाली है यह लोकसभा। उन्होंने कहा कि कि मैं राष्ट्रपति जी का आभार व्यक्त करता हूं, उन्होंने बहुत बड़े दायित्व के लिए मुझे निमंत्रित किया है

बता दें आज संसद के सेंट्रल हॉल में एनडीए की बैठक हुई। इस बैठक में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार संसदीय दल का नेता चुना गया। संसद के सेंट्रल हॉल में हुई एनडीए की इस बैठक में सभी नव-निर्वाचित सांसद शामिल हुए।

Next Story