Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

सारी जिम्मेदारी छिन जाने के बाद आकाश आनंद ने मायावती के सामने माथा टेका और जाने क्या कहा उनसे...

Neeraj Jha
9 May 2024 7:24 AM GMT
सारी जिम्मेदारी छिन जाने के बाद आकाश आनंद ने मायावती के सामने माथा टेका और जाने क्या कहा उनसे...
x


लखनऊ। मंगलवार की रात बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को सारी जिम्मेदारियां से अलग करने की घोषणा की थी। उन्हें नेशनल कोऑर्डिनेटर के पद से भी हटा दिया था और कहा था कि आकाश अभी मेच्योर नहीं हुआ है। इसके बाद से आकाश खामोश हो गए थे। बृहस्पतिवार को उन्होंने मुंह खोला और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया।

उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि बसपा प्रमुख मायावती आप पूरे बहुजन समाज के लिए आदर्श हैं, करोड़ों देशवासी आपको पूजते हैं। आपके संघर्षों की वजह से ही आज हमारे समाज को एक ऐसी राजनैतिक ताकत मिली है जिसके बूते बहुजन समाज आज सम्मान से जीना सीख पाया है। आप हमारी सर्वमान्य नेता हैं। आपका आदेश सिर माथे पे। भीम मिशन और अपने समाज के लिए मैं अपनी अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा।

बता दें कि आकाश आनंद ने सीतापुर में जनसभा के दौरान भाजपा नेताओं की तुलना आतंकवादियों से की थी। साथ ही, उन्हें जूतों से मारने की बात कही थी। आकाश के इस भड़काऊ भाषण के बाद उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था, जिसमें पार्टी के तीन प्रत्याशियों को भी नामजद किया गया था। बसपा सुप्रीमो ने इसे गंभीरता से लेते हुए आकाश आनंद की रैलियों के आयोजन पर रोक लगा दी थी। इसके बावजूद वह दिल्ली में पार्टी समर्थकों, छात्रों, शिक्षकों आदि से संपर्क साधते रहे और विपक्षी नेताओं को लगातार निशाने पर लेते रहे। आकाश आनंद की इन्हीं हरकतों से नाराज होकर बसपा प्रमुख ने भतीजे को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने का कदम उठाया था।

Next Story