Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

आबकारी नीति मामले में ईडी की चार्जशीट पर आप नेता बोले- कोर्ट को भी शक, ईडी नहीं कर रही है निष्पक्ष काम

Neelu Keshari
11 July 2024 12:05 PM GMT
आबकारी नीति मामले में ईडी की चार्जशीट पर आप नेता बोले- कोर्ट को भी शक, ईडी नहीं कर रही है निष्पक्ष काम
x

नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति मामले में ईडी की चार्जशीट पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। आप सांसद ने आज गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भाजपा के आईटी, ईडी और सीबीआई तीन सहयोगी हैं। भाजपा इसका दुरुपयोग कर आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है।

आप सांसद ने कहा कि बीजेपी द्वारा रचित शराब घोटाले में दो वर्षों में ईडी द्वारा हजारों जगहों पर छापा मारने के बाद देश को सिर्फ एक और चार्जशीट मिली है। इस चार्जशीट में ईडी ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को आरोपी बनाया है। इस चार्जशीट में जो भी बात कही गई हैं, उसपर निचली अदालत ने 20 जून को विस्तार से अपना फैसला सुनाया था और ईडी की जांच की सच्चाई बताई थी।

उन्होंने कहा कि ईडी की जांच और चार्जशीट में कोई सबूत नहीं है। निचली अदालत ने भी अपने फैसले में कहा था कि ईडी मनीट्रेल को साबित करने में फेल हो गई है। इस फैसले में यह भी लिखा है कि ईडी मनीट्रेल खोजने में विफल हो गई है। ईडी बार-बार कह रही है कि पैसा गोवा चुनाव में खर्च किया गया है। लेकिन निचली अदालत के फैसले में साफ लिखा गया है कि ईडी पैसे के खर्चे को लेकर कुछ भी साबित करने में नाकाम हुई है।

उन्होंने कहा कि कोर्ट ने अपने फैसले में लिखा है कि ईडी की नियत में खोट है। वह पक्षपात के रवैये से काम कर रही है। कोर्ट को भी शक है कि ईडी निष्पक्ष रूप से काम नहीं कर रही है।

Next Story