Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

आम आदमी पार्टी ने लॉन्च की 'आप का राम राज्य' वेबसाइट, राम और गांधी की तुलना केजरीवाल से की

Neelu Keshari
17 April 2024 6:38 AM GMT
आम आदमी पार्टी ने लॉन्च की आप का राम राज्य वेबसाइट, राम और गांधी की तुलना केजरीवाल से की
x

नई दिल्ली। रामनवमी के अवसर पर आम आदमी पार्टी ने आज से 'आप का राम राज्य' वेबसाइट लॉन्च की। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद संजय सिंह, दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी और स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज मौजूद रहे।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में 'राम राज्य' के सपने को पूरा करने के लिए अद्भुत काम किया है और दुनिया के सामने एक मिसाल पेश की है। यह पहली रामनवमी है जिस दिन अरविंद केजरीवाल हमारे साथ नहीं हैं। वे आज जेल में हैं। संजय सिंह ने कहा कि रामराज्य को लेकर जो अवधारणा राम से लेकर गांधी तक का रहा है वहीं अरविंद केजरीवाल का भी है। केजरीवाल भी चाहते हैं ऐसा समाज बने जिसमें गैर बराबरी, सभी की सुख सुविधा का ख्याल, छोटे बड़े में कोई अंतर ना हो।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के मन में यह बात है कि जो काम हम नहीं कर पाए वह काम अरविंद केजरीवाल कर रहे हैं जैसे कि फ्री बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में केजरीवाल ने बेमिसाल काम किया है। इस काम की तारीफ अमेरिका तक ने किया है। अमेरिका के राष्ट्रपति की पत्नी ने भारत में आकर यह जानने की कोशिश की कि कैसे उन्होंने स्कूल संवारे, मोहल्ला क्लीनिक की सुविधा दी, दिल्ली में तीन बार सरकारें बनाईं और पंजाब में सरकार बनाकर ऐसा उदाहरण दिया जिसे दुनिया देख रही है। संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल के अद्भुत काम का बदला लेने के लिए प्रधानमंत्री ने उन्हें जेल में डाल दिया जबकि जेल में भेजने का आधार सिर्फ झूठा बयान रहा। केजरीवाल के खिलाफ बेबुनियाद मामले बनाए गए।

मंत्री आतिशी ने कहा कि पिछले 9 सालों से अरविंद केजरीवाल दिल्ली और पंजाब के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं। भगवान राम को 'राम राज्य' के सपने को साकार करने के लिए कई बाधाओं को पार करना पड़ा था। उसी तरह अरविंद केजरीवाल को भी कई बाधाओं को पार करना पड़ा।

Next Story