Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

जहानाबाद में सावन की चौथी सोमवारी पर हुआ बड़ा हादसा, बाबा सिद्धेश्वरनाथ धाम में भगदड़ मचने से पांच महिलाओं समेत 7 की मौत

Neeraj Jha
12 Aug 2024 8:00 AM GMT
जहानाबाद में सावन की चौथी सोमवारी पर हुआ बड़ा हादसा, बाबा सिद्धेश्वरनाथ धाम में भगदड़ मचने से पांच महिलाओं समेत 7 की मौत
x


जहानाबाद, बिहार। सावन की चौथी सोमवारी पर वाणावर पहाड़ पर स्थित बाबा सिद्धेश्वर नाथ धाम में भगदड़ मच गई इसमें पांच महिलाओं समय सात श्रद्धालुओं की जानें चलीं गईं। वहीं करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने डंडे नहीं भांजे होते तो यह घटना नहीं घटती। फूल वालों से मामूली विवाद पर पुलिस ने लाठियां चला दी। इस कारण ही भगदड़ मची। इस घटना से स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस की लाठी के डर से लोग इधर-उधर भागने लगे। सीढ़ी पर फूलवालों के बीच हाथापाई हुई। वहां पुलिस भी नहीं थी। अगर पुलिसकर्मी रहते तो फूलवालों के बीच हाथापाई भी नहीं होती। अस्पताल में एक महिला ने बताया कि धक्का-मुक्की के कारण ही ऐसा हुआ। भीड़ पूरी तरह बेकाबू हो गई थी। गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दो श्रद्धालुओं को भर्ती कराया गया है।

भर्ती श्रद्धालु के परिजन ने बताया कि मंदिर के समीप श्रद्धालुओं के बीच धक्का-मुक्की हो गई। पुलिस वहां लोगों को समझाने पहुंची। लेकिन अचानक भगदड़ मच गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भगाने लगे। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त करीब 500 से अधिक श्रद्धालुओ की भीड़ थी।

Next Story