Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

झील में नहाने गई थी लड़कियों की टोली, गहराई में जाने से तीन मरी, दो सगी बहनों की तालाब में डूबने से मौत, जानें पूरा मामला

Neelu Keshari
24 July 2024 6:54 AM GMT
झील में नहाने गई थी लड़कियों की टोली, गहराई में जाने से तीन मरी, दो सगी बहनों की तालाब में डूबने से मौत, जानें पूरा मामला
x

संतकबीर नगर। उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले के बखिरा और दुधारा क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां दो सगी बहनों समेत पांच लड़कियों की डूबने से मौत हो गई है जबकि एक की हालत गंभीर है जिसे मेंहदावल सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

बखिरा थानाक्षेत्र के बड़गो गांव की रहने वाली 12 वर्षीय पायल पुत्री दिलीप, 15 वर्षीय मीनाक्षी पुत्री मकसूदन निषाद, 17 वर्षीय अर्चना पुत्री रामनेवास और 14 वर्षीय काजल पुत्री रमेश मंगलवार की शाम करीब चार बजे बखिरा झील में नहाने गईं थीं। नहाते समय वो चारों गहरे पानी में चली गई जिससे वो डूबने लगीं। जैसे ही उन्होंने शोर मचाई उनकी आवाज सुनकर थोड़ी दूरी पर स्थित मंदिर पर मौजूद ग्रामीण भागकर झील की तरफ पहुंचे। ग्रामीणों के पहुंचने तक एक लड़की बचाने की गुहार लगा रही थी। चारों को झील से निकालकर सीएचसी मेंहदावल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मीनाक्षी, पायल और अर्चना को मृत घोषित कर दिया जबकि काजल की हालत गंभीर है।

तो वहीं दुधारा थाना क्षेत्र के खटियावां में एक तालाब से सटे खेत में दो सगी बहनें 17 वर्षीय प्रमिला और उसकी 15 वर्षीय बहन उर्मिला धान की रोपाई करने गई थी। प्रमिला और उर्मिला का पैर फिसल गया और मेड़बंदी नहीं होने से दोनों तालाब में गिर गईं। करीब 15 फीट गहरे पानी में चले जाने से दोनों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों बच्चियों की तलाश शुरू की और उनका शव बरामद किया।

Next Story