Begin typing your search above and press return to search.
राज्य

विक्रम मावी हत्याकांड मामले के इनामी आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा, ऐसे आया पुलिस की पकड़ में

Neelu Keshari
23 May 2024 5:46 AM GMT
विक्रम मावी हत्याकांड मामले के इनामी आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा, ऐसे आया पुलिस की पकड़ में
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने विक्रम मावी हत्याकांड के एक इनामी अपराधी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक तमंचा और एक चाकू आला कत्ल खूनालूदा बरामद किया है।

लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि पाइपलाइन रोड पर टीला के विक्रम मावी की हत्या करने वाले बदमाश बंथला नहर की और से कच्चे रास्ते से आ रहे हैं और कही भागने की फिराक में हैं। थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने अंडरपास सेवाधाम के पास सघन चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल पर आ रहे दो संदिग्धों को टोर्च की रोशनी दिखा कर रोकने का प्रयास किया तभी दोनों संदिग्ध पुलिस टीम को देखकर हड़बड़ा कर वापस मोटरसाइकिल घुमाकर भागने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान उनकी मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस टीम को निशाना कर जानलेवा फायरिंग किया। पुलिस टीम ने भी अपनी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग किया जिसमें एक बदमाश घायल हो गया और उसका साथी भागने में सफल रहा।

घायल बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम गौरव पुत्र जगवीर निवासी राजेश का किराए का मकान प्रताप नगर थाना हर्ष बिहार दिल्ली और भागने वाले साथी का नाम टिंकू उर्फ हेमंत पुत्र सतेंद्र राधा विहार थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद बताया। गिरफ्तार किए गए आरोपी ने बताया कि पवन भाटी के साथ मिलकर विक्रम मावी की हत्या की है। जिसके संबंध में थाने में हत्या का मामला दर्ज है। थाना कार्यालय से जानकारी प्राप्त की गई तो उक्त मुकदमें में ही आरोपी गौरव की गिरफ्तारी पर 25000 रुपये और आरोपी टिंकू उर्फ हेमंत की गिरफ्तारी पर 50000 रुपये का इनाम घोषित है। घायल आरोपी को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। इनके पास से एक तमंचा और आला कत्ल चाकू बरामद किया गया है।

Next Story