Begin typing your search above and press return to search.
राज्य

कुत्ते के हमले से बचने के लिए अमेजन के डिलीवरी बॉय ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, हालत अभी स्थिर

कुत्ते के हमले से बचने के लिए अमेजन के डिलीवरी बॉय ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, हालत अभी स्थिर
x

dog attackहैदारबाद,। हैदराबाद में कुत्ते के हमले का खौफ बढ़ता ही जा रहा है। पालतू कुत्ते के हमले से बचने के लिए अमेजन के एक डिलीवरी बॉय मोहम्मद इलियास ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

पीड़ित शख्स को गंभीर चोटें आई हैं। घटना 21 मई की दोपहर की है जब इलियास पंचवटी कॉलोनी के एक इमारत की तीसरी मंजिल पर डिलीवरी का ऑर्डर देने गए थे।

तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

सूत्रों के मुताबिक, ग्राहक के पास पालतू कुत्ता था जो डिलीवरी बॉय पर हमला करने के लिए उसके पीछे भागने लगा। कुत्ते के हमले से बचने के लिए इलियास को आस-पास कुछ समझ नहीं आया, जिसके बाद उसने इमारत के तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित की हालत अभी स्थिर है और वह तत्काल खतरे से बाहर हैं। इलियास की शिकायत मिलने पर अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई की और कुत्ते के मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

पहले भी हुई ऐसी घटना

उल्लेखनीय है कि इसी साल जनवरी में हैदराबाद में कुत्ते के हमले से बचने के लिए फूड डिलीवरी बॉय ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी। निजाम इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (NIMS) में इलाज हो रहे शख्स की मौत हो गई थी। मामला 11 जनवरी की रात का है।

बंजारा हिल्स इलाके में रहने वाले शोभना ने स्विगी से खाना मंगवाया था। जब डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंचा और जैसे ही पार्सल देने लगा, तभी ग्राहक के जर्मन शेफर्ड ने उस पर हमला कर दिया। कुत्ते के हमले से बचने के लिए रिजवान छत की ओर भागा, लेकिन फिर भी कुत्ते ने पीछा नहीं छोड़ा। इससे बचने के लिए शख्स को छत से छलांग लगानी पड़ी।

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story