Begin typing your search above and press return to search.
खेल

केकेआर की जीत पर कई दिग्गजों ने टीम को दी बधाई

Tripada Dwivedi
27 May 2024 10:19 AM GMT
केकेआर की जीत पर कई दिग्गजों ने टीम को दी बधाई
x

नई दिल्ली। कोलकाता नाइटराइडर्स ने 10 साल बाद आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनी। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में रविवार को खेले गए आईपीएल 2024 फाइनल में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर ट्रॉफी अपने नाम की। केकेआर के गेंदबाजों ने हैदराबाद को 113 रन पर समेट दिया। इसके जवाब में केकेआर की टीम ने 10.3 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर खिताब जीता।

कई दिग्गजों ने केकेआर की टीम को दी बधाई

सचिन तेंदलुकर ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर लिखा केकेआर ने क्या लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। उनके बैटर्स ने अपने अभियान की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की थी, लेकिन टूर्नामेंट के बाद के चरणों में गेंदबाजों ने महफिल लूटी। फाइनल में उनके बॉलर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। विकेट लिए और रन चेज को उन्होंने आसान बना दिया। अपनी फ्रेंचाइजी के लिए तीसरी ट्रॉफी जीतने पर सभी खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को बधाई। सचिन ने अपने ट्वीट में गौतम गंभीर और शाहरुख खान को टैग किया।

वीरेंद्र सहवाग ने फिल्मी अंदाज में केकेआर को बधाई दी और एक्स पर लिखा कि केकेआर को तीसरा खिताब जीतने की बधाई। जैसा कि शाहरुख खान ने कहा कि किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है। खास क्रैडिट श्रेयस अय्यर को जाता है, जिन्होंने बेहतरीन कप्तानी की। कप्तानी ही नहीं, बल्कि फील्डिंग और उनके प्लान भी सारे सफल रहे। ये देखकर अच्छा लगा कि पहले नेहरा जी और अब गौतम गंभीर ने मेंटर बनकर टीम को खिताब जिताया। वेल डन टीम

युवराज सिंह ने अपने एक्स पर लिखा कि केकेआर को आईपीएल के 17वें सीजन का चैंपियन बनने पर बधाई। पूरा सीजन केकेआर का प्रदर्शन कमाल का रहा। हैदराबाद की टीम ने भी शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन आज जिस टीम ने कमाल किया वो विनर बनी। स्पेशल शूटआउट गौतम गंभीर के लिए क्योंकि जिन्होंने बिना किसी डर के कमाल की मेंटरशिप की और सभी के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान ने आज सिनेमा और क्रिकेट दोनों ही जीत लिया।

Next Story