Begin typing your search above and press return to search.
खेल

ट्रेनिंग सुविधाओं से असंतुष्ट है भारतीय टीम, जानें क्या दिक्कत हुई भारतीय खिलाड़ियों को?

Tripada Dwivedi
31 May 2024 9:27 AM GMT
ट्रेनिंग सुविधाओं से असंतुष्ट है भारतीय टीम, जानें क्या दिक्कत हुई भारतीय खिलाड़ियों को?
x

नई दिल्ली। भारतीय टीम टी20 विश्व कप में अपना अभियान शुरू करने के लिए तैयार है। रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच में उतरेगी। भारत ने इसके लिए अपना अभ्यास शुरू कर दिया है लेकिन रिपोर्ट सामने आ रही है कि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कैंटियाग पार्क की ट्रेनिंग सुविधा से संतुष्ट नहीं हैं। कप्तान रोहित शर्मा की टीम ने बुधवार को नेट सीजन किया और छह में से तीन ड्रॉप इन पिचों का इस्तेमाल किया।

भारतीय टीम पाकिस्तान, अमेरिका और आयरलैंड के खिलाफ मैच न्यूयॉर्क में खेलेगी, जबकि उसका कनाडा के खिलाफ ग्रुप चरण का अंतिम मुकाबला फ्लोरिडा में होगा।

भारतीय टीम ने जाहिर की चिंता

पिच से लेकर अन्य सुविधाओं तक सभी कामचलाऊ है। भारतीय टीम ने इस बारे में चिंता जाहिर की है। आईसीसी से इस बारे में पूछा गया तो क्रिकेट की वैश्विक संस्था ने कहा कि किसी भी टीम ने कैंटियाग पार्क में अभ्यास सुविधाओं से जुड़ी कोई चिंता जाहिर नहीं है।

खाने की व्यवस्था भी नहीं है सही

बताया जा रहा है कि आयोजन स्थल पर खाने की व्यवस्था भी सही नहीं है। खिलाड़ी इससे खुश नहीं है और खाने को लेकर भी भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने शिकायत की है। भारत सिर्फ 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगा। इसके बाद भी टीम को ग्रुप चरण के चार में से तीन मुकाबले न्यूयॉर्क में खेलने हैं इसलिए टीम को यही ट्रेनिंग सुविधा का इस्तेमाल करना होगा।

Next Story