Begin typing your search above and press return to search.
राजस्थान

कलयुगी माँ ने अपने बेटे की ली जान ,गला घोटकर बेरहमी से की हत्या

Saurabh Mishra
30 July 2023 10:03 AM GMT
कलयुगी माँ ने अपने बेटे की ली जान ,गला घोटकर बेरहमी से की हत्या
x


राजस्थान के उदयपुर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, यहां एक मां ने अपने ही 14 साल के बच्चे का गला घोंटकर हत्या कर दी. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस को इस खबर की सूचना मृतक के पिता दीपक ने दी उन्होंने बताया की उनकी पत्नी 5 साल से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी ।

और उन्होंने बताया यह हत्या उस वक्त हुई जब वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे और घर में केवल उनकी पत्नी और उनका बेटा ही था । मानसिक रूप से बीमार चल रही मां ने अपने ही बेटे को कपड़े सुखाने वाले तार से गला घोट कर उसे हमेसा के लिए सुला दिया ।

मॉर्निंग वॉक से जब दीपक घर लौटे तब उनके घर का दरवाजा अंदर से बंद था फिर वह अपने पड़ोसियों की मदद से घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो उन्होंने पाया कि उनकी पत्नी आराम से बैठी हुई थी, और बगल के ही बेड पर उनका बेटा मृत पड़ा हुआ था, जिसे देख उनके होश उड़ गए बेटे के शव के नीचे दो रसिया भी पड़ी हुई थी जिससे उनकी पत्नी ने उसका गला घोटा था और बेटे के गले पे कई निशान भी थे। जिसके बाद उन्होंने इसकी खबर पुलिस को दी। 3 दिन पहले ही इनलोगो ने धूम धाम से अपने बेटे का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया और आरोपित मां को गिरफ्तार भी कर लिया , और उससे पूछताछ भी जारी है। पोस्टमार्ट कर पुलिस लड़के के शव को परिजनों को जल्द दाह संस्कार के लिए लौटा देगी ।

ऐसा बताया जा रहा की आरोपित महिला को कुछ मानसिक परेशानियां थी जिसका इलाज 2018 से चल रहा था ।

Saurabh Mishra

Saurabh Mishra

    Next Story