Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

आपने मुझे अम्मा कहकर सम्मान दिया, मां समान माना' वोटिंग से पहले सोनिया गांधी की भावुक अपील |

SaumyaV
29 Nov 2023 8:09 AM GMT
आपने मुझे अम्मा कहकर सम्मान दिया, मां समान माना वोटिंग से पहले सोनिया गांधी की भावुक अपील |
x

तेलंगाना में दो दिन बाद विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी ने राज्य की जनता से भावुक अपील की है। सोनिया ने कहा तेलंगाना की अपनी बहनों माताओं बेटों-बेटियों और भाइयों से मेरी गुजारिश है कि इस बार अपनी पूरी शक्ति बदलाव लाने के लिए इस्तेमाल करें। कांग्रेस के लिए वोट करें।

तेलंगाना में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तमाम दलों के नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी बीच, कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भावुक अपील की है। कांग्रेस नेता ने राज्य की जनता से पार्टी के लिए वोट करने की अपील की है।

सोनिया गांधी ने लगभग दो मिनट का एक वीडियो संदेश जारी किया है। इस वीडियो में वह लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील करती दिख रही हैं। सोनिया ने कहा, 'तेलंगाना की मेरी बहनों और प्यारे भाइयों नमस्कारम, मैं आप सबके बीच नहीं आ पाई, लेकिन मैं आप सबके दिल के बहुत करीब हूं।'

सोनिया ने आगे कहा कि तेलंगाना की अपनी बहनों, माताओं, बेटों-बेटियों और भाइयों से मेरी गुजारिश है कि इस बार अपनी पूरी शक्ति बदलाव लाने के लिए इस्तेमाल करें। कांग्रेस के लिए वोट करें।

राहुल गांधी ने शेयर किया सोनिया का संदेश

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी सोनिया गांधी के वीडियो मैसेज को शेयर किया है। राहुल गांधी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है- तेलंगाना की अपनी ‘सोनिया अम्मा’ का प्रदेशवासियों के नाम संदेश।

30 नवंबर को होगा विधानसभा चुनाव

बता दें कि तेलंगाना में 119 विधानसभा सीटों के लिए 30 नवंबर को मतदान होगा। वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होगी।

Next Story