Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

'जीत का विश्वास तो विपक्षी नेताओं से संपर्क क्यों', तेलंगाना के CM रेवंत रेड्डी ने PM मोदी से पूछा सवाल

SaumyaV
10 March 2024 6:14 AM GMT
जीत का विश्वास तो विपक्षी नेताओं से संपर्क क्यों, तेलंगाना के CM रेवंत रेड्डी ने PM मोदी से पूछा सवाल
x

तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अब की बार 400 पार वाले बयान पर निशाना साधा। सीएम रेड्डी ने कहा कि अगर NDA को 400 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं तो आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू और ओडिशा में नवीन पटनायक के साथ गठबंधन करने की क्या जरूरत है। उन्होंने ईंधन और एलपीजी की बढ़ती कीमतों को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष किया।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'अब की बार 400 पार' वाले बयान पर निशाना साधा। उन्होंने पूछा कि भाजपा पुराने सहयोगियों के साथ हाथ क्यों मिला रही है और अगर उसे विश्वास है कि आगामी लोकसभा चुनावों में NDA को 400 से अधिक सीटें मिलेगी तो वह नए लोगों को क्यों ला रही है?

NDA पर बरसे तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी

हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम रेड्डी ने कहा कि पीएम मोदी देश भर में घूम-घूम कर दावा कर रहे हैं कि बीजेपी के नेतृत्व वाला एनडीए 400 से ज्यादा सीटें लोकसभा चुनाव में हासिल करेगा। सीएम रेड्डी ने कहा कि अगर NDA को 400 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं तो आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू और ओडिशा में नवीन पटनायक के साथ गठबंधन करने की क्या जरूरत है।


रेवंत रेड्डी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोलने की कोशिश कर रहे हैं कि एनडीए आगामी चुनावों में 400 से अधिक सीटें जीतने जा रहा है। रेड्डी ने सवाल किया कि भाजपा ने महाराष्ट्र में शिवसेना और NCP में दरार पैदा की और कर्नाटक में उन्होंने एचडी देवेगौड़ा की पार्टी से हाथ मिलाया। जबकि आंध्र प्रदेश में उन्होंने चंद्रबाबू नायडू के साथ समझौता किया।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने बिहार में नीतीश कुमार और उत्तर प्रदेश में अपना दल की अनुप्रिया पटेल को अपने साथ लिया है और ओडिशा में गठबंधन के लिए नवीन पटनायक के साथ भी बातचीत की हैं। अगर भाजपा को 400 सीटें जीतने का भरोसा है तो वे विपक्षी नेताओं से संपर्क क्यों कर रहे हैं।

रेड्डी ने बीजेपी पर साधा निशाना

इसी के साथ ही उन्होंने ईंधन और एलपीजी की बढ़ती कीमतों को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि एलपीजी को जीएसटी के दायरे में लाने के बावजूद रसोई गैस की कीमतें आसमान क्यों छू रही हैं। पिछले आठ वर्षों में 400 से 1,200 रुपये रसोई गैस के दाम बढ़े हैं।


Next Story