Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

अध्यापक ने शिकायत की तो स्मृति ईरानी ने वहीं मिला दिया अधिकारी को फोन, जानिए फिर क्या हुआ

Naresh Vashistha
30 Dec 2023 7:27 AM GMT
अध्यापक ने शिकायत की तो स्मृति ईरानी ने वहीं मिला दिया अधिकारी को फोन, जानिए फिर क्या हुआ
x

स्मृति ईरानी ने कहा कि 'आपकी डेस्क पर जो भी बकाए की फाइल है, उसे आज ही क्लीयर कीजिए।' स्मृति ईरानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं। शुक्रवार को जब वह जनता से मिल रहीं थी तो इसी दौरान एक सेवानिवृत्त स्कूल अध्यापक ने उनसे शिकायत की कि रिटायरमेंट के बाद भी उनके बकाया का भुगतान नहीं हुआ है। इस पर स्मृति ईरानी वहीं पर शिक्षा अधिकारी को फोन मिला दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है मामला

स्मृति ईरानी तीन दिन को अमेठी दौरे पर हैं। शुक्रवार को वह अमेठी में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस दौरान वहां रिटायर अध्यापकों के एक समूह ने केंद्रीय मंत्री से शिकायत की कि उनके कुछ बकाया का अभी तक भुगतान नहीं हुआ है। इस पर केंद्रीय मंत्री ने तुरंत डिस्ट्रिक्ट स्कूल इंस्पेक्टर को फोन मिला दिया और उनसे तुरंत सेवानिवृत्त अध्यापकों के बकाए के भुगतान करने को कहा। स्मृति ईरानी ने कहा कि 'आपकी डेस्क पर जो भी बकाए की फाइल है, उसे आज ही क्लीयर कीजिए।'

केंद्रीय मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

शिक्षा अधिकारी से बातचीत का स्मृति ईरानी का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है, जो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि स्मृति ईरानी ने शिक्षा अधिकारी से कहा कि 'अमेठी का हर निवासी अपनी समस्या लेकर सीधे मेरे पास आ सकता है।' उन्होंने कहा कि 'योगी आदित्यनाथ की सरकार भी चाहती है कि सभी अध्यापकों को उनके बकाए का भुगतान होना चाहिए, इसलिए तुरंत कार्रवाई कीजिए।'

अमेठी के अपने दौरे पर भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर भी गाहे-बगाहे निशाना साधा। एक कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी 15 साल तक अमेठी के सांसद रहे लेकिन अमेठी के विकास के लिए उन्होंने कुछ नहीं सोचा। उन्होंने केवल मुंशीगंज को अपना गेस्ट हाउस बनाया। ईरानी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी तो अमेठी में ठीक से एक नाला भी नहीं बनवा पाए। भाजपा की सरकार में अमेठी में धरातल पर काम हुआ है और तेजी से विकास कार्य पूरे हुए हैं और पूरे किए जा रहे हैं।

Naresh Vashistha

Naresh Vashistha

    Next Story