Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

'INDI गठबंधन में एकतरफा फैसले नहीं लिए जा सकते', सीट बंटवारे पर सहयोगी दलों को कांग्रेस की चेतावनी

SaumyaV
31 Jan 2024 4:31 AM GMT
INDI गठबंधन में एकतरफा फैसले नहीं लिए जा सकते, सीट बंटवारे पर सहयोगी दलों को कांग्रेस की चेतावनी
x

I.N.D.I. गठबंधन में सीट बंटवारे पर मची रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। गठबंधन में सीट बंटवारे पर मची सियासत पर अब कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने गठबंधन में शामिल दलों को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें इस मुद्दे पर एक स्वर में बोलना चाहिए। एकतरफा फैसले नहीं लिए जा सकते।

I.N.D.I. गठबंधन में सीट बंटवारे पर मची रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। गठबंधन में सीट बंटवारे पर मची सियासत पर अब कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने गठबंधन में शामिल दलों को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें इस मुद्दे पर एक स्वर में बोलना चाहिए।

कांग्रेस ने सहयोगी दलों को दी नसीहत

गठबंधन में सीट बंटवारे पर कांग्रेस सांसद जयराम रमेश का कहना है कि अभी तक हमारी ओर से चीजें तय नहीं हुई हैं। गठबंधन में सभी सदस्यों को एक स्वर में बोलना चाहिए। एकतरफा फैसले नहीं लिए जा सकते, I.N.D.I. गठबंधन में तीन पार्टियां हैं। अगर ये तीनों अलग-अलग लड़ना चाहते हैं तो उन्हें आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा करनी चाहिए

बंगाल में सीट बंटवारे पर बोले जयराम रमेश

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा कि सीट बंटवारे पर अभी तक हम विचार कर रहे हैं कि INDI गठबंधन पश्चिम बंगाल में भी एक साथ लड़ेगा या नहीं।

Next Story