Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

BJP के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक खत्म, आगामी लोकसभा चुनाव समेत कई मुद्दों पर चर्चा

सम्पादक
23 Dec 2023 2:33 PM GMT
BJP के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक खत्म, आगामी लोकसभा चुनाव समेत कई मुद्दों पर चर्चा
x

भाजपा मुख्यालय में दो दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का आज अंतिम दिन था। इस दौरान जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह मौजूद रहें। दो दिवसीय बैठक में आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों समेत कई मुद्दों पर चर्चाएं की गई।

भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में दो दिवसीय बैठक का आज अंतिम दिन था। शनिवार को हुई बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शिरकत की। इस दौरान भाजपा पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बड़े अंतर से जीत हासिल किए जाए। साथ ही बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति पर भी चर्चा की गई है।

बैठक में कई मुद्दों पर किया गया फोकस

दिल्ली में दो दिवसीय भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई। जिसमें लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा के साथ बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करने पर जोर दिया गया। पदाधिकारी से चर्चा के दौरान कहा गया कि वह नए मतदाताओं को जोड़ने पर फोकस करें। साथ ही बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में पचास प्रतिशत वोट शेयर हासिल करने का भी लक्ष्य तय किया गया है।

'राम' के जरिए भाजपा लगाएगी नैय्या पार

भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्ष को घेरने की रणनीति पर भी चर्चा की गई। इसके साथ ही भाजपा में राम मंदिर निर्माण पर एक बुकलेट जारी करने पर सहमति बनी। वहीं भाजपा एक जनवरी से मंदिर समारोह अभियान चलाएगी, जिसके जरिए विपक्ष को घेरने की तैयारी की जा रही है।

पीएम मोदी बोले- चार जातियों पर दें ध्यान

पहले दिन बैठक में पीएम मोदी ने शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा था कि चार जातियों (महिलाओं, किसानों, युवाओं, गरीब) को ध्यान में रखकर काम किए जाएं। साथ ही उन्होंने 2024 के आम चुनाव के लिए मिशन मोड में काम करने पर जोर दिया है।

सम्पादक

सम्पादक

    Next Story