Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

'कुछ पार्टियां संसद सुरक्षा में सेंध की घटना का समर्थन कर रहीं, यह घातक', संसदीय दल की बैठक में PM मोदी

SaumyaV
19 Dec 2023 7:28 AM GMT
कुछ पार्टियां संसद सुरक्षा में सेंध की घटना का समर्थन कर रहीं, यह घातक, संसदीय दल की बैठक में PM मोदी
x

माना जा रहा है कि इस बैठक में प्रधानमंत्री संसद में भाजपा के आगे की रणनीति और पेश हुए विधेयकों पर चर्चा कर सकते हैं। इसके अलावा सांसदों के निलंबन और विपक्षी रणनीति का सामना करने को लेकर भी चर्चा होने का अनुमान है।

संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा से सांसदों के निलंबन के बाद भाजपा के संसदीय दल की मंगलवार को बैठक हुई। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को संबोधित भी किया। उन्होंने संसद की सुरक्षा में सेंध की घटना पर विपक्षी पार्टियों को घेरते हुए कहा, "कुछ पार्टियां संसद में हुई घुसपैठ का समर्थन कर रही थीं। यह सेंध लगने जितनी ही खतरनाक बात है।" पीएम ने कहा कि जो भी लोग लोकतंत्र पर भरोसा करते हैं, उन्हें इस सुरक्षा में सेंध की साझा तौर पर आलोचना करनी चाहिए थी।

गौरतलब है कि इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर और अन्य केंद्रीय मंत्री-सांसद शामिल हुए।

बताया गया है कि इस बैठक में प्रधानमंत्री संसद में भाजपा के आगे की रणनीति और पेश हुए विधेयकों पर चर्चा की। इसके अलावा सांसदों के निलंबन और विपक्षी रणनीति का सामना करने पर चर्चा की बात भी सामने आई है।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story