Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

पीएम के दौरे को लेकर सख्त होगी सुरक्षा, बाहरियों के अयोध्या प्रवेश पर रहेगी रोक |

SaumyaV
24 Dec 2023 5:02 AM GMT
पीएम के दौरे को लेकर सख्त होगी सुरक्षा, बाहरियों के अयोध्या प्रवेश पर रहेगी रोक |
x

प्रधानमंत्री के रोड शो वाले मार्ग पर सड़क की दोनों पटरियों पर रहने वाले व रेलवे स्टेशन के आसपास स्थित घर व दुकान मालिकों को पुलिस ने नोटिस जारी किया है। इसमें उनके परिवार के सदस्यों की संख्या, आगंतुक, रिश्तेदार, नौकर व किरायेदारों के बारे में जानकारी मांगी गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 30 दिसंबर के दौरे को लेकर अयोध्या पुलिस ने सुरक्षा को लेकर पुख्ता तैयारी शुरू कर दी है। इसके तहत स्थानीय निवासियों का सत्यापन किया जा रहा है। सभी को निर्देश दिया है कि किसी के घर कोई बाहरी रिश्तेदार आता है तो इसकी सूचना पुलिस को देनी होगी।

प्रधानमंत्री के रोड शो वाले मार्ग पर सड़क की दोनों पटरियों पर रहने वाले व रेलवे स्टेशन के आसपास स्थित घर व दुकान मालिकों को पुलिस ने नोटिस जारी किया है। इसमें उनके परिवार के सदस्यों की संख्या, आगंतुक, रिश्तेदार, नौकर व किरायेदारों के बारे में जानकारी मांगी है। इसके लिए पुलिस ने मोबाइल नंबर भी जारी किया है।

उधर, सूचना है कि प्रधानमंत्री के दौरे के एक दिन पहले से ही अयोध्या में बाहरी लोगों का प्रवेश वर्जित किया जा सकता है। बहुत जरूरी काम होने पर ही अयोध्यावासी कहीं आ-जा सकेंगे। इसके लिए उन्हें अपना पहचान पत्र दिखाना पड़ेगा। जनसभा में आने वाले लोगों को सिर्फ सभा स्थल तक ही आने दिया जाएगा।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story