Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

राहुल गांधी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, BJP ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र; सोशल मीडिया अकाउंट बंद करने की मांग |

SaumyaV
25 Nov 2023 10:31 AM GMT
राहुल गांधी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, BJP ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र; सोशल मीडिया अकाउंट बंद करने की मांग |
x

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बीजेपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। इस पत्र के माध्यम से भाजपा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स को निलंबित करने की मांग की है। बीजेपी ने राहुल के खिलाफ शिकायत करते हुए अनुरोध किया है कि उनका एक्स अकाउंट तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाए।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बीजेपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। इस पत्र के माध्यम से भाजपा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स को निलंबित करने की मांग की है।

बीजेपी ने राहुल के खिलाफ शिकायत करते हुए अनुरोध किया है कि उनका एक्स अकाउंट तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाए। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूद आपत्तिजनक कंटेट को हटाने की मांग की है।

BJP ने की राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत

इसके अलावा पार्टी ने चुनाव आयोग से यह भी अनुरोध किया है कि राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कर और आपराधिक मुकदमा शुरू करने के लिए राजस्थान के मुख्य चुनाव अधिकारी को निर्देश जारी किया जाए।

क्या है मामला?

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बिना नाम लिए पीएम मोदी पर हमला बोला था। राहुल ने पीएम का बिना नाम लिए उन्हें 'पनौती' कहा था। कांग्रेस सांसद के इस बयान को लेकर बीजेपी ने पलटवार किया और इस मामले की शिकायत बीजेपी ने चुनाव आयोग से की है। बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी सामान्य शिष्टाचार भूल गए हैं।

Next Story