Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

प्रशांत किशोर ने RJD सुप्रीमो लालू यादव पर तंज कसा, लोगों से पूछा- क्या आपको जाती-धर्म चाहिए.।

Sharda Singh
28 Sep 2023 6:35 AM GMT
प्रशांत किशोर ने RJD सुप्रीमो लालू यादव पर तंज कसा, लोगों से पूछा- क्या आपको जाती-धर्म चाहिए.।
x

प्रशांत किशोर ने RJD सुप्रीमो लालू यादव पर तंज कसा, लोगों से पूछा- क्या आपको जाती-धर्म चाहिए.।

Prashant Kishore रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में जन सुराज पदयात्रा कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने एक बार फिर से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। प्रशांत किशोर ने वहां के लोगों से सवाल करते हुए पुछा की आपको अपने बच्चों के भविष्य के बारे में सोचने की नसीहत भी दी है।

HIGHLIGHTS

रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लालू यादव पर कसा तंज

मुजफ्फरपुर में जन सुराज पदयात्र कर रहे हैं पीके

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में जन सुराज पदयात्रा कर रहे प्रशांत किशोर ने एक बार फिर लालू यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को अपने बच्चों के भविष्य के बारे में सोचने की नसीहत भी दी है।

बता दें कि राजनीतिक रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर ने बीते दिनों मुजफ्फरपुर जिले के मड़वन और कांटी प्रखंड पहुंची जन सुराज पदयात्रा की है। प्रशांत किशोर ने मुजफ्फरपुर में आयोजित जनसभा में लोगों से कहा कि नेताओं के अनपढ़ बच्चे राज कर रहे हैं और सामान्य परिवारों के युवा पढ़-लिखकर बेरोजगार बैठे हैं।

आपको जाति और धर्म चाहिए, लेकिन बच्‍चों की चिंता कीजिए, आप मेरे साथ खड़ा होने से पहले अपने बच्चों के साथ खड़ा होइए। उन्होंने वो कहते है कि ऐसा नहीं करने पर आपका बच्‍चा मजदूर नहीं बनेगा तो क्या बनेगा?

अरे जिस समाज में लोग अपने बच्चों के साथ नहीं खड़े हैं। आप हमारे साथ क्या खाक खड़ा होइएगा। हम आपके गांव में आ रहे हैं। यहां जो 100 बच्चे मिले हैं, उनमें से आधे से ज्यादा बच्चों के शरीर पर कपड़ा नहीं है। बताइए क्या यहीं चिंता है आपको अपने बच्चों का.

आपके जितने भी छोटे बच्चे यहां आए हैं, आप नजर घुमाकर देख लीजिए ज्यादातर बच्चों के पैर में चप्पल नहीं है। लेकिन आपको अपने बच्चों की चिंता नहीं है। आप तो जात का झंडा उठाए हैं।

Next Story