Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

संसद की सुरक्षा चूक पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला बोले- मामले की हो रही उच्च स्तरीय जांच

SaumyaV
18 Dec 2023 7:28 AM GMT
संसद की सुरक्षा चूक पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला बोले- मामले की हो रही उच्च स्तरीय जांच
x

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने संसद की सुरक्षा चूक पर कहा कि हम इस घटना पर काफी सख्ती से कदम उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की उच्च स्तरीय जांच हो रही है। लोकसभा अध्यक्ष ने इसी के साथ कहा कि वो हर सांसद की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और इस घटना पर उचित कदम उठाने का भरोसा भी दिया।

संसद की सुरक्षा चूक पर आज लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का बयान आया है। ओम बिरला ने कहा कि हम इस घटना पर काफी सख्ती से कदम उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की उच्च स्तरीय जांच हो रही है।

लोकसभा अध्यक्ष ने इसी के साथ कहा कि वो हर सांसद की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और इस घटना पर उचित कदम उठाने का भरोसा भी दिया।

विपक्ष ने किया हंगामा

  • संसद की सुरक्षा चूक को लेकर आज संसद की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी सांसदों ने खूब हंगामा किया। सांसदों ने पोस्टर लेकर हंगामा किया, जिसके चलते लोकसभा अध्यक्ष ने कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित कर दी है।
  • स्पीकर ओम बिरला ने कहा कि यह दुखद है कि इस मुद्दे पर राजनीति की जा रही है। उन्होंने कहा कि सदन के वेल में आना और नारेबाजी करना सदन की गरिमा के खिलाफ है।
  • निलंबित सांसद संसद के द्वार की सीढ़ियों पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं। सदन में प्रवेश करते समय कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उनसे मुलाकात भी की।
Next Story