Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

MP News: भोपाल में नहीं होगी भारत गठबंधन की रैली, कमलनाथ बोले- रैली रद्द कर दी गई है.

Abhay updhyay
16 Sep 2023 11:34 AM GMT
MP News: भोपाल में नहीं होगी भारत गठबंधन की रैली, कमलनाथ बोले- रैली रद्द कर दी गई है.
x

राजधानी भोपाल में होने वाली भारतीय राष्ट्रीय विकास समावेशी गठबंधन (आई.एन.डी.आई.ए.) गठबंधन की पहली रैली रद्द कर दी गई है। शनिवार को पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि भोपाल में होने वाली रैली रद्द कर दी गई है.

भोपाल में पीसीसी चीफ कमल नाथ ने भारतीय राष्ट्रीय विकास समावेशी गठबंधन की रैली को लेकर मीडिया के सवाल पर कहा कि रैली नहीं होने वाली है. रैली रद्द कर दी गई है. इससे पहले मध्य प्रदेश चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया के सवाल पर कहा कि हमारी बातचीत चल रही है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात है. उसके बाद रैली तय होगी. रैली को लेकर अभी कुछ फाइनल नहीं है.

भारत की समन्वय बैठक, जिसे इंडी अलायंस भी कहा जा रहा है, दिल्ली में आयोजित की गई. तय हुआ कि पहली रैली भोपाल में होगी. इसकी जानकारी खुद कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने दी. यह रैली अक्टूबर के पहले हफ्ते में होने की बात कही गई थी. हालांकि, अब रैली रद्द कर दी गई है. जानकारों का कहना है कि प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व ने केंद्रीय नेतृत्व से रैली की तैयारी को लेकर असमर्थता जतायी थी. इसके बाद रैली रद्द कर दी गई.

https://x.com/AHindinews/status/1702960337912528990?s=20

Next Story