Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

'अपना मानसिक संतुलन खो चुके कुमारस्वामी', थिएटर में अश्लील फिल्में दिखाने को लोकर DK Shivakumar का JDS नेता पर तंज

SaumyaV
20 Nov 2023 8:33 AM GMT
अपना मानसिक संतुलन खो चुके कुमारस्वामी, थिएटर में अश्लील फिल्में दिखाने को लोकर DK Shivakumar का JDS नेता पर तंज
x

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में उन्होंने कहा कि मैं इंदिरा गांधी के नाम पर टूरिंग टॉकीज चलाता था। मेरे पास डोड्डा अलहल्ली हारोबेले और कोडिहल्ली में तीन से चार मूवी टेंट थे।” वास्तव में हुनेसाहल्ली की टॉकिज आज भी चल रही है। उन्होंने आगे कहा कि मीडिया उन थिएटर्स में जा सकती है और खुद देख सकती है कि वहां किस तरह की फिल्में चल रही है।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने शुक्रवार को ब्लू फिल्मों (अश्लील फिल्म) की स्क्रीनिंग के आरोपों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा,"एचडी कुमारस्वामी अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।"

बता दें कि एचडी कुमारस्वामी ने आरोप लगाए थे कि डीके शिवकुमार द्वारा कई जगहों पर चलाए जा रहे थिएटर्स में अश्लील फिल्मों का प्रसारण किया जाता है।

मैं इंदिरा गांधी के नाम पर टूरिंग टॉकीज चलाता था: डीके शिवकुमार

रविवारों को मीडिया को संबोधित करते हुए कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में डीके शिवकुमार ने कहा,"मैं इंदिरा गांधी के नाम पर टूरिंग टॉकीज चलाता था। सिर्फ एक नहीं, बल्कि मेरे पास डोड्डा अलहल्ली, हारोबेले और कोडिहल्ली में तीन से चार मूवी टेंट थे।” वास्तव में हुनेसाहल्ली की टॉकिज आज भी चल रही है।"

उन्होंने ये भी कहा, मीडिया उन थिएटर्स में जा सकती है और खुद देख सकती है कि वहां किस तरह की फिल्में चल रही है।

डीके शिवकुमार ने कहा- ऐसी बातें करना उनकी संस्कृति

उन्होंने कुमारस्वामी पर आरोप लगाते हुए कहा,"वह एक बड़े आदमी हैं। उन्हें ऐसे आरोप लगाने दीजिए। ऐसी बातें करना उनकी संस्कृति है, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा। वो जिस पद पर रह चुके हैं और उनका मैं सम्मान कर रहा हूं।"

बता दें कि कुछ दिनों पहले जनता दल-सेक्युलर और भारतीय जनता पार्टी के दूसरे का दामन थाम लिया है। इस गठबंधन के बाद कांग्रेस और जेडीएस के नेताओं के बीच जुबानी जंग लगातार चलती रहती है।

Next Story