Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Karnataka: कांग्रेस पर आरोपो का टिकरा फोड़; KTR ने कहा- बिल्डरों पर 'चुनावी टैक्स' लगा रही.।

Sharda Singh
30 Sep 2023 9:19 AM GMT
Karnataka: कांग्रेस पर आरोपो का टिकरा फोड़; KTR ने  कहा- बिल्डरों पर चुनावी टैक्स लगा रही.।
x

Karnataka: कांग्रेस पर आरोपो का टिकरा फोड़; KTR ने कहा- बिल्डरों पर 'चुनावी टैक्स' लगा रही.।

भारत राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामाराव ने कर्नाटक कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार तेलंगाना में पार्टी को फंड देने के लिए बेंगलुरु के बिल्डरों पर राजनीतिक चुनाव कर लगा रही है। उन्होंने कहा कि बेंगलुरु के बिल्डरों पर 500 रुपये प्रति वर्ग फुट का राजनीतिक चुनाव कर लगाना शुरू कर दिया गया है।

Karnataka News: भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामाराव ने शनिवार को कर्नाटक कांग्रेस पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार तेलंगाना में पार्टी को फंड देने के लिए बेंगलुरु के बिल्डरों पर 'राजनीतिक चुनाव कर' लगा रही है।

कांग्रेस ने केटीआर के वादों का मजाक उड़ाया.

केटीआर ने कांग्रेस द्वारा दी गई छह गारंटी का जमकर मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा, "अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो छह चीजें होंगी, किसानों को बिजली आपूर्ति की समस्याओं से जूझना पड़ेगा, लोग पीने के पानी के लिए लड़ना शुरू कर देंगे, किसानों को उर्वरकों के लिए कतारों में खड़ा होना पड़ेगा, राज्य को एक नया मुख्यमंत्री मिलेगा। हर साल, ग्राम पंचायतें बस्तियां बन जाएंगी और लोगों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली तक पहुंच नहीं मिलेगी।"

पैसे लो, वोट बीआरएस को दें.

बीआरएस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के वादे केवल वोटों के लिए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राजस्थान, कर्नाटक या छत्तीसगढ़ में 4,000 रुपये की पेंशन नहीं दे सकी, लेकिन उन्होंने तेलंगाना में इसका वादा किया है। हर सार्वजनिक बैठक में केटीआर लोगों से कह रहे हैं कि अगर बीजेपी और कांग्रेस नेता दे रहे हैं तो पैसे ले लें, लेकिन वोट केवल बीआरएस को दें।

Next Story