Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

'पीएम मोदी जैसा नेता चाहते हैं इमरान खान', पाकिस्तान में प्रधानमंत्री की लोकप्रियता पर CM मोहन यादव का बयान

SaumyaV
21 Jan 2024 6:36 AM GMT
पीएम मोदी जैसा नेता चाहते हैं इमरान खान, पाकिस्तान में प्रधानमंत्री की लोकप्रियता पर CM मोहन यादव का बयान
x

सीएम मोहन यादव ने कहा कि भारत ऐसा समय देख रहा है कि जब पीएम मोदी के एक्शन और उनके लिए गए फैसलों पर दुनिया नजर रखती है। उन्होंने कहा कि केवल हम ही नहीं पड़ोसी देश भी ऐसा कहते हैं। पाकिस्तान जैसे दुश्मन देश के पूर्व प्रधानमंत्री का कहना है कि काश मोदी उनके नेता होते। (वह अपने लोगों से कहते हैं कि) हमें मोदी जी से सीखना चाहिए।

पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं। अमेरिका से लेकर पाकिस्तान तक पीएम मोदी के लीडरशिप की चर्चा होती है। पीएम मोदी की लोकप्रियता को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शनिवार को अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि 'दुश्मन देश' पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान भी अपने देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा नेता चाहते हैं। सीएम मोहन यादव भोपाल के आनंद नगर इलाके में एक राम मंदिर में एक समारोह को संबोधित कर रहे थे।

इमरान खान कहते हैं- हमें मोदी जी से सीखना चाहिए: सीएम मोहन यादव

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत ऐसा समय देख रहा है कि जब पीएम मोदी के एक्शन और उनके लिए गए फैसलों पर दुनिया नजर रखती है। उन्होंने कहा,"केवल हम ही नहीं, पड़ोसी देश भी ऐसा कहते हैं। पाकिस्तान जैसे दुश्मन देश के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का कहना है कि काश मोदी उनके नेता होते। (वह अपने लोगों से कहते हैं कि) हमें मोदी जी से सीखना चाहिए।"

सीएम मोहन यादव ने राम राज्य का किया जिक्र

उन्होंने कहा कि सतयुग से लेकर अब तक 17 लाख साल बीत चुके हैं, लेकिन अभी ' भी ऐसी भावना है कि राम राज्य होना चाहिए। उन्होंने कहा, "हर कोई राम जैसा पुत्र चाहता है। जिसकी हिमालय जैसी 'मर्यादा' हो।

22 जनवरी को लेकर एमपी में है विशेष तैयारी

बता दें कि मध्य प्रदेश सरकार ने पहले ही 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला की मूर्ति की प्रतिष्ठा के अवसर पर राज्य में सरकारी कार्यालयों के लिए आधे दिन और स्कूलों और कॉलेजों के लिए छुट्टी की घोषणा की है।

राज्य सरकार ने मांस की दुकानों और बूचड़खानों को बंद करने का आदेश देने के अलावा, अभिषेक दिवस पर आंगनबाड़ी केंद्रों में भी छुट्टी की घोषणा की है। वहीं, मोहन सरकार ने कहा है कि राज्य के हर मंदिर में धूम-धाम से 22 जनवरी को पूजा-अर्चना एवं हवन आयोजित किए जाएंगे और राज्य में दिवाली मनाया जाएगा।

Next Story