Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

'ये महिलाओं का कितना इज्जत करते हैं... ', खुश्बू सुंदर के 'चेरी' कमेंट पर कांग्रेस का प्रदर्शन, भाजपा नेता ने किया पलटवार |

SaumyaV
29 Nov 2023 8:14 AM GMT
ये महिलाओं का कितना इज्जत करते हैं... , खुश्बू सुंदर के चेरी कमेंट पर कांग्रेस का प्रदर्शन, भाजपा नेता ने किया पलटवार |
x

बीजेपी नेता खुशबू सुंदर के चेरी शब्द के इस्तेमाल पर तमिलनाडु में सियासी हंगामा खड़ा हो चुका है। तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी की अनुसूचित जाति शाखा (टीएनसीसी) की ओर से आज उनके आवास के पास विरोध प्रदर्शन किया गया। कुछ दिनों पहले उन्होंने डीएमके के खिलाफ बोलते हुए टिप्पणी की थी कि माफ करें मैं अपनी बात चेरी भाषा में नहीं बोल सकती।

तमिलनाडु की बीजेपी नेता खुशबू सुंदर विवादों में घिर चुकी हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले 'चेरी' शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद तमिलनाडु की राजनीति में हंगामा खड़ा हो गया।

तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी की अनुसूचित जाति शाखा (टीएनसीसी) की ओर से आज उनके आवास के पास विरोध प्रदर्शन किया गया। कुछ दिनों पहले टीएनसीसी ने भाजपा नेता का पुतला फूंका था।

खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

टीएनसीसी द्वारा किए जा रहे विरोध पर मंगलवार को खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा,"आप (कांग्रेस) पुतला जला रहे हैं, मेरी तस्वीरों को झाड़ू या चप्पल से मार रहे हैं, मेरी तस्वीरों पर गोबर लगा रहे हैं। यह दिखाता है कि आप (कांग्रेस) वास्तव में महिलाओं का कितना सम्मान करते हैं।"

क्या है पूरा मामला?

कुछ दिनों पहले खुशबू सुंदर ने तमिल एक्टर मंसूर अली खान को सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक्ट्रेस तृषा के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर अपने विचार साझा करते हुए 'चेरी' शब्द का इस्तेमाल किया था। वहीं, उन्होंने डीएमके पर निशाना साधते हुए कहा था, डीएमके के गुंडे अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। उन्हें महिलाओं का अपमान करना सिखाया जाता है। माफ करें, मैं अपनी बात चेरी भाषा में नहीं बोल सकती।'

खुशबू सुंदर के द्वारा दिए गए इन बयानों के बाद कांग्रेस और दलित संगठन नाराज हो गए। बता दें कि तमिल भाषा में चेरी शब्द को दलित बस्तियों के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story