Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

कांग्रेस के पूर्व सहयोगी AIUDF ने दिखाए तेवर, कहा- राहुल भीड़ इकट्ठा कर सकते, लेकिन वोट नहीं मिलेंगे

SaumyaV
5 Jan 2024 7:20 AM GMT
कांग्रेस के पूर्व सहयोगी AIUDF ने दिखाए तेवर, कहा- राहुल भीड़ इकट्ठा कर सकते, लेकिन वोट नहीं मिलेंगे
x

Lok Sabha Election 2024 एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कांग्रेस की भारत न्याय यात्रा को लेकर हमला बोला है। अजमल ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ये यात्रा तो शुरू कर रहे हैं लेकिन लोग इससे कांग्रेस को वोट नहीं देंगे। बदरुद्दीन ने कहा कि राहुल गांधी जब कहीं जाएंगे तो लोग इकट्ठा हो जाएंगे और लोग उन्हें हीरो के रूप में देखेंगे लेकिन लोग उन्हें वोट नहीं देंगे।

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कांग्रेस की 'भारत न्याय यात्रा' को लेकर हमला बोला है। अजमल ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ये यात्रा तो शुरू कर रहे हैं, लेकिन लोग इससे कांग्रेस को वोट नहीं देंगे।

राहुल गांधी पर निशाना

बदरुद्दीन ने कहा कि राहुल गांधी नेहरू परिवार के बेटे हैं। जब वह कहीं भी जाएंगे तो लोग वहां इकट्ठा हो जाएंगे और लोग उन्हें हीरो के रूप में देखेंगे, लेकिन लोग उन्हें वोट नहीं देंगे। अजमल ने गुरुवार को असम के बारपेटा जिले के बाघमारा चार इलाके में एक सार्वजनिक बैठक में ये बात कही।

बता दें कि राहुल गांधी 14 जनवरी को मणिपुर से 'भारत न्याय यात्रा' की शुरुआत करेंगे।

केजरीवाल और हेमंत सोरेन होंगे गिरफ्तार

वहीं, ईडी द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस दिए जाने के सवाल के जवाब में एआईयूडीएफ प्रमुख ने कहा कि मोदी जी के पास दबाव बनाने के लिए कोई नई लाइन नहीं है और वे केजरीवाल, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को जेल में डाल देंगे।


Next Story