Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

दयानिधि मारन ने बेरोजगार से की भाजपा आइटी सेल की तुलना, पुराने वीडियो को फैलाने के मामले में की आलोचना

Suman Kaushik
2 Jan 2024 8:06 AM GMT
दयानिधि मारन ने बेरोजगार से की भाजपा आइटी सेल की तुलना, पुराने वीडियो को फैलाने के मामले में की आलोचना
x

द्रमुक सांसद दयानिधि मारन ने कहा है कि उनके पुराने वीडियो को फैलाने में शामिल लोग खासकर भाजपा के आइटी सेल वाले समाज में हो-हल्ला मचाकर राजनीतिक लाभ हासिल करना चाहते है । मारन ने कहा कि एक कहावत है- बेरोजगार नाई बिल्लियों को पकड़कर उनका बाल काटते हैं । ये लोग किसी तरह का हंगामा खड़ा करना चाहते हैं।

द्रमुक सांसद दयानिधि मारन ने कहा है कि उनके पुराने वीडियो को फैलाने में शामिल लोग, खासकर भाजपा के आइटी सेल वाले समाज में हो-हल्ला मचाकर राजनीतिक लाभ हासिल करना चाहते है। भाजपा पर तंज कसने के लिए उन्होंने एक कहावत का इस्तेमाल किया और कहा कि बेरोजगार नाई बिल्लियों को पकड़कर उनका बाल काटते हैं। इसके बाद भाजपा की तमिलनाडु इकाई ने मारन पर बाल बनाने वालों के पेशे को नीचा दिखाने का आरोप लगाया।

पुराने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर हो रहे प्रसारित

एक पत्रकार के इस सवाल का जवाब देते हुए कि उत्तर भारतीयों और अन्य वरिष्ठ द्रमुक नेताओं से संबंधित उनके पुराने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं, मारन ने कहा कि एक कहावत है- बेरोजगार नाई बिल्लियों को पकड़कर उनका बाल काटते हैं। ये लोग किसी तरह का हंगामा खड़ा करना चाहते हैं। खासकर भाजपा का आइटी सेल इसमें शामिल है। ये लोग अपने राजनीतिक लाभ के लिए इसे राष्ट्रीय स्तर पर ट्रेंड करा रहे हैं, जो सफल नहीं होगा।

भाजपा ने साधा निशाना

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने एक्स पर कहा, ऐसा जान पड़ता है कि किसी को पेशे या भाषा से नीचे दिखाना ही ऐसा काम रह गया है, जिसमें द्रमुक सांसद दयानिधि मारन पारंगत हैं। माफी मांगने के बजाय दयानिधि मारन हमारे उत्तर भारतीय भाई-बहनों के काम के बारे में उनकी टिप्पणी को फैलाने एवं उस पर प्रतिक्रिया देने वालों को बेरोजगार नाई कहते हैं।

उन्होंने कहा कि लगातार नीचा दिखाने के इस रवैये से यह बिल्कुल स्पष्ट है कि निरंतर चुनावी हार का स्वाद भी 'इंडी' गठबंधन (आइएनडीआइए) के नेताओं का निश्चय नहीं बदल पाएगा।

Suman Kaushik

Suman Kaushik

    Next Story