Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने PM मोदी को अपना स्टार प्रचारक' बताया; क्या है कांग्रेस नेता के इस बयान का सियासी मतलब?

Sharda Singh
26 Sep 2023 11:25 AM GMT
कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने PM मोदी को अपना स्टार प्रचारक बताया;  क्या है कांग्रेस नेता के इस बयान का सियासी मतलब?
x

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने PM मोदी को अपना स्टार प्रचारक' बताया; क्या है कांग्रेस नेता के इस बयान का सियासी मतलब?

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता ने महिला आरक्षण बिल के मुद्दे पर कहा कि इस बिल को सबसे पहली बार 1989 में लाया गया जब राजीव गांधी जी प्रधानमंत्री थे। यह बिल लोकसभा से पारित हुआ। हालांकि राज्यसभा से पारित ना हो सका।

प्वाइंटस

कांग्रेस नेता महिला आरक्षण बिल के मुद्दे पर भी भाजपा पर साधा निशाना

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर भाजपा पर उठाए सवाल

पीएम मोदी को अपना स्टार प्रचारक बताया: पवन खेड़ा

संसद के विशेष सत्र के दौरान महिला आरक्षण बिल को दोनों सदनों से पारित किया गया। हालांकि, इस बिल का समर्थन करते हुए लोकसभा में कांग्रेस की पूर्व सांसद सोनिया गांधी ने कहा," राजीव गांधी का सपना अभी तक आधा ही पूरा हुआ है। इस बिल के पारित होने के से मेरे जीवनसाथी का सपना पूरा होगा। कांग्रेस इस बिल का समर्थन करती है।"

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर भाजपा पर उठाए सवाल

वहीं, मंगलवार को कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर निशाना साधा है। बता दें कि सोमवार मध्य प्रदेश चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने और भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी मध्य प्रदेश पहुंचे थे।

संबोधन के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। इसी बात को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा,"जिस राज्य में 19 साल से उनकी भाजपा सरकार हो, वहां 51 मिनट में 44 बार कांग्रेस का प्रधानमंत्री नाम लेते हैं। ये क्या बताता है। उनके पास अपनी सरकार की उपलब्धि बताने के लिए कुछ नहीं है।"

पीएम मोदी को अपना स्टार प्रचारक बताया: पवन खेड़ा

कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा,"जहां-जहां पीएम मोदी के पांव पड़े, चाहे वो हिमाचल हो या कर्नाटक हो, वहां हमारी कांग्रेस की सरकार बनी। इसलिए हम मानते हैं कि पीएम मोदी हमारे 'स्टार प्रचारक' हैं। हालांकि, हमें वो इसलिए अच्छा नहीं लगते क्योंकि वो झूठ बोलते हैं। अगर वो थोड़ा सच बोलना शुरू कर दें तो वो हमें हमारे सबसे अच्छे स्टार प्रचारक बन जाएंगे।

Next Story