Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

2018 में कांग्रेस धोखे से सत्ता में आई, जानिए सीपी जोशी ने क्यों कही ये बात

SaumyaV
18 Nov 2023 8:21 AM GMT
2018 में कांग्रेस धोखे से सत्ता में आई, जानिए सीपी जोशी ने क्यों कही ये बात
x

पूर्व सांसद और अभिनेत्री विजयशांति कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। हैदराबाद में शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की मौजूदगी में विजयशांति ने पार्टी की सदस्यता ली। बता दें कि हाल ही में विजयशांति ने भाजपा से इस्तीफा दिया था। वहीं कांग्रेस ने भी विजयशांति के पार्टी में शामिल होते ही उन्हें अहम पद सौंप दिया है। कांग्रेस ने विजयशांति को प्रचार और योजना समिति का प्रमुख समन्वयक बनाया है।

घर-घर जाकर पारंपरिक तरीके से चुनाव प्रचार में जुटे ओवैसी

राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा है कि साल 2018 में कांग्रेस धोखे से सत्ता में आई। उन्होंने वादा किया था कि 1.40 करोड़ महिलाओं को मोबाइल फोन देंगे लेकिन बाद में 40 लाख महिलाओं को देने की बात हुई और अंत में 15 अगस्त 2023 तक सिर्फ 17 लाख महिलाओं को मोबाइल फोन दिये गए। उज्जवला योजना के लिए उन्होंने होर्डिंग लगाए लेकिन उन्हें ये भी बताना चाहिए कि 500 रुपये में से 300 रुपये मोदी सरकार द्वारा दिए जा रहे हैं।

Assembly Election 2023 Live: 2018 में कांग्रेस धोखे से सत्ता में आई, जानिए सीपी जोशी ने क्यों कही ये बात

भाजपा ने बीआरएस सरकार पर धरानी पोर्टल और कलेश्वरम योजनाओं में घोटाले का आरोप लगाया है। भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा बीआरएस ने राज्य को जमकर लूटा है। धरानी घोटाला जमीन रिकॉर्ड घोटाला है। हम इसकी जांच कराएंगे साथ ही जमीन के असली मालिकों को जमीन सौंपी जाएगी। बांध सुरक्षा की रिपोर्ट से साफ है कि कलेश्वरम का राज्य का डिजाइन गलत था। जावड़ेकर ने कहा कि तेलंगाना में भाजपा को जीत मिलेगी और बीआरएस तीसरे स्थान पर आएगी।

Next Story