Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

तब तक राम मंदिर का निर्माण भी पूरा हो जाएगा', प्राण प्रतिष्ठा समारोह के न्योते पर आया शरद पवार का बयान

Suman Kaushik
17 Jan 2024 6:05 AM GMT
तब तक राम मंदिर का निर्माण भी पूरा हो जाएगा, प्राण प्रतिष्ठा समारोह के न्योते पर आया शरद पवार का बयान
x

राकांपा नेता ने कहा, "22 जनवरी के समारोह के समापन के पश्चात श्री राम लला के दर्शन सहजता और आराम के साथ लिए जा सकेंगे। मेरा अयोध्या आने का कार्यक्रम हैं, उस समय श्रद्धा के साथ श्री रामलला जी के दर्शन करूंगा।"

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए न्योता भेजा गया है। हालांकि, इसे लेकर पवार ने एक चिट्ठी जारी की है, जिसमें उन्होंने 22 जनवरी को कार्यक्रम में न आने की बात कही है। राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के प्रमुख चंपत राय को लिखे पत्र में पवार ने कहा है कि वह प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद अयोध्या आएंगे और तब तक मंदिर का निर्माण भी पूरा हो जाएगा।

राम मंदिर दर्शन पर क्या बोले पवार?

पवार ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भेजे गए न्योते के लिए शुक्रिया जताते हुए कहा, "मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम भारत ही नहीं, विश्वभर में फैले करोड़ों भक्तों की श्रद्धा और आस्था के प्रतीक हैं। अयोध्या के समारोह को लेकर राम भक्तों में उत्सुकता और आतुरता है और वे भारी संख्या में वहां पहुंच रहे हैं। उनके माध्यम से इस ऐतिहासिक समारोह का आनंद मुझ तक पहुंचेगा।

उन्होंने कहा, "22 जनवरी के समारोह के समापन के पश्चात श्री राम लला के दर्शन सहजता और आराम के साथ लिए जा सकेंगे। मेरा अयोध्या आने का कार्यक्रम हैं, उस समय श्रद्धा के साथ श्री रामलला जी के दर्शन करूंगा। तब तक राम मंदिर का निर्माण भी पूर्ण हो चुका होगा।

आपके स्नेहपूर्ण निमंत्रण के लिए मैं एक बार फिर हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। समारोह की सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं स्वीकार करें।"

Suman Kaushik

Suman Kaushik

    Next Story