Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

RJD सुप्रीमो लालू के करीबी के 'लिपस्टिक-बॉब कट' सिद्दीकी कोई नेता हीं नहीं', बयान पर BJP विधायक ने हमला बोला.।

Sharda Singh
30 Sep 2023 9:19 AM GMT
RJD सुप्रीमो लालू के करीबी के लिपस्टिक-बॉब कट सिद्दीकी कोई नेता हीं नहीं,  बयान पर BJP विधायक ने हमला बोला.।
x

RJD सुप्रीमो लालू के करीबी के 'लिपस्टिक-बॉब कट' सिद्दीकी कोई नेता हीं नहीं', बयान पर BJP विधायक ने हमला बोला.।

जमुई से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी पर जोरदार हमला बोला है। अब्दुल बारी सिद्दीकी का महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान पर श्रेयसी सिंह ने कहा कि वो सिद्दीकी जैसे लोगों को नेता ही नहीं मानती। श्रेयसी सिंह ने कहा कि इनके जैसे लोग महिलाओं को आगे बढ़ते देखना नहीं चाहते इसलिए निम्न स्तर की राजनीति करते हैं।

Bihar News: जमुई से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी पर जोरदार हमला बोला है। अब्दुल बारी सिद्दीकी का महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान पर श्रेयसी सिंह ने कहा कि वो सिद्दीकी जैसे लोगों को नेता ही नहीं मानती।

श्रेयसी सिंह ने कहा कि इनके जैसे लोग महिलाओं को आगे बढ़ते देखना नहीं चाहते इसलिए निम्न स्तर की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा इनलोगो को इस बात का डर लगता है कि महिलाएं आगे बढ़ेगी तो देश आगे बढ़ेगा। उन्होंने अब्दुल बारी सिद्दीकी को स्वच्छ राजनीति करने की भी सुझाव दी। बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने कहा सिद्दीकी का बयान महिलाओं को नीचा दिखाने वाला बयान है।

श्रेयसी ने कहा कि तीर से निकला हुआ कमान और जुबान से निकली हुई बातें वापस तो नहीं होती, ऐसे में अब्दुल बारी सिद्दीकी को महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने महिला आरक्षण की भी जमकर तारीफ भी की।

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने आगे कहा कि यदि देना है तो पिछड़ा और अत्यंत पिछड़ा महिलाओं को आरक्षण दें। अत्यंत पिछड़ा का भी कोटा तय कर दीजिए तब तो ठीक है वरना महिला के नाम पर बॉब कट और लिपिस्टिक वाली आ जायेगी। नौकरी में तब इन महिलाओं को कुछ नहीं मिलेगा।

Next Story