Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

आप उत्तराखंड की पांचों सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी

Abhay updhyay
6 July 2023 7:31 AM GMT
आप उत्तराखंड की पांचों सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी
x

आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आप के प्रदेश प्रभारी बरिंदर गोयल और सह प्रभारी रोहित महरोलिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने में विफल रही है। दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर आप उत्तराखंड में भी विकास कार्यों को पंख लगाएगी. प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी ने कार्यकर्ताओं से बातचीत की.

जनता ने जब मौका दिया तो भाजपा सरकार विफल हो गई

प्रदेश प्रभारी बरिंदर गोयल ने कहा कि जनता ने बीजेपी को मौका दिया लेकिन सरकार हर मौके पर विफल रही है. गांव, शहर हर जगह लोग ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र चंपावत जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं की भारी कमी है। यहां की ग्रामीण स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर ग्रामीणों की एक फिल्म बनानी है, ताकि स्थिति देखी जा सके और विकास कार्य किया जा सके.

मुद्दों पर नहीं उठाए गए गंभीर कदम

सह मीडिया प्रभारी रोहित महरोलिया ने कहा कि प्रदेश में अब तक मुद्दों पर गंभीर कदम नहीं उठाए गए हैं। आप ने दिल्ली और पंजाब में विकास कार्यों को लेकर गंभीरता से काम कराया, जिसे देखकर लोग आम आदमी पार्टी की ओर आशा भरी नजरों से देख रहे हैं।

आप को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने से लोगों की उम्मीदें बढ़ गयी हैं

महरोलिया ने कहा कि आज न सिर्फ उत्तराखंड बल्कि पूरे देश में आम आदमी पार्टी एक राष्ट्रीय पार्टी का विकल्प बनकर आई है। राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद लोगों की उम्मीदें बढ़ गयी हैं. उन्होंने बताया कि पार्टी निकाय चुनाव में भी जोरदार तरीके से आगे आयेगी. यहां प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित जोशी, प्रदेश संगठन संयोजक जोत सिंह बिष्ट आदि मौजूद थे।

प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी ने कार्यकर्ताओं से बातचीत की

प्रदेश प्रभारी बरिंदर गोयल और सह-प्रभारी रोहित मेहरोलिया ने भी कार्यकर्ताओं से बातचीत की. इस दौरान कार्यकर्ताओं को एकजुटता का मंत्र दिया।

प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित जोशी, जिला अध्यक्ष अल्मोडा आनंद सिंह बिष्ट, नंदन सिंह बिष्ट, प्रदेश संगठन संयोजक जोत सिंह बिष्ट, जिला प्रभारी शिशुपाल सिंह रावत, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश बिष्ट, प्रकाश चंद उपाध्याय, तारा दत्त पांडे, प्रदेश महिला मोर्चा उपाध्यक्ष पूजा मेहरा, जिला अध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट, दानिश कुरेशी आदि मौजूद थे।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story