Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

राहुल गांधी के घर आया नया मेहमान, ज़ेलेंस्की से है संबंध

Prachi Khosla
4 Aug 2023 1:33 PM GMT
राहुल गांधी के घर आया नया मेहमान, ज़ेलेंस्की से है संबंध
x

कांग्रेस नेता राहुल गांधी गोवा की अपनी प्राइवेट यात्रा पूरी करने के बाद दिल्ली (Delhi) लौट आए हैं. राहुल गांधी गोवा से अपने साथ जैक रसेल टेरियर (Jack Russell Terrier) नस्ल का तीन महीने का पपी (Puppy) लेकर वापस लौटे हैं. बता दें कि नॉर्थ गोवा की म्हापसा सिटी में अपने पति स्टैनली ब्रैगेंजा के साथ 'डॉग हाउस' चलाने वाली शिवानी पित्रे ने बताया कि राहुल गांधी अपने साथ वहां से एक पपी ले गए हैं. उन्होंने ये भी कहा कि राहुल गांधी ने एक और पपी चुना है, जिसे बाद में उनके पास भेज दिया जाएगा जान लें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार की रात गोवा पहुंचे थे और गुरुवार की सुबह वो दिल्ली लौट आए. 'डॉग हाउस' चलाने वाली शिवानी पित्रे ने बताया कि राहुल गांधी ने पिल्ले के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए पहले अपने प्रतिनिधि को भेजा था और उसे ले जाने से पहले वह उसे खुद देखना चाहते थे.

बता दें कि कांग्रेस नेता गुरुवार सुबह करीब 9 बजे नॉर्थ गोवा के मोपा स्थित मनोहर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के रास्ते में म्हापसा में स्थित डॉग हाउस पहुंचे थे. शिवानी पित्रे ने जानकारी दी कि एयरपोर्ट के लिए रवाना होने से पहले राहुल गांधी थोड़े समय के लिए डॉग हाउस में ठहरे थे.

शिवानी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी विनम्र और जमीन से जुड़े इंसान हैं. डॉग हाउस' चलाने वाली शिवानी पित्रे कहा कि डॉग हाउस में रुकने के दौरान राहुल गांधी ज्यादातर समय कुत्तों के साथ खेलने में व्यस्त थे.गौरतलब है कि राहुल गांधी ने बुधवार रात एक होटल में गोवा के विधायकों और गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित पाटकर सहित कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की थी..

Next Story