Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

पिटाई से पूरे शरीर पर घाव, कान से नहीं दे रहा सुनाई, सिर भी जख्मी

SaumyaV
25 Dec 2023 9:48 AM GMT
पिटाई से पूरे शरीर पर घाव, कान से नहीं दे रहा सुनाई, सिर भी जख्मी
x

मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस जांच आगे बढ़ाएगी। सोमवार यानी आज विवेक की पत्नी यानिका का परिवार पुलिस अधिकारियों से मिलकर जांच में तेजी की मांग करेगा।

पत्नी के साथ मारपीट करने के आरोपी मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की सोसाइटी में जाकर पुलिस ने रविवार को जांच की और घटना से जुड़ी जानकारी ली। वहीं विवेक की पत्नी यानिका की मेडिकल रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस जांच आगे बढ़ाएगी। सोमवार को विवेक की पत्नी यानिका का परिवार पुलिस अधिकारियों से मिलकर जांच में तेजी की मांग करेगा।

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा सोसाइटी में रहते हैं। पत्नी के साथ मारपीट की घटना सोसाइटी में ही हुई थी। इस मामले में नोएडा पुलिस की टीम रविवार को सोसाइटी पहुंची। वहां घटना से जुड़ी जानकारी ली और सीसीटीवी फुटेज देखे।

यह था मामला

14 दिसंबर को गाजियाबाद निवासी वैभव ने कोतवाली सेक्टर 126 में अपने बहनोई मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ बहन के साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप लगाया गया था कि बिंद्रा और यानिका की शादी 6 दिसंबर को हुई थी। शादी के बाद दोनों नोएडा के सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रह रहे हैं। शादी के अगले दिन ही सात दिसंबर को विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से झगड़ा कर रहे थे।

मारपीट से पूरे शरीर पर घाव

इस बात को लेकर नवविवाहिता पत्नी यानिका ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। गाली गलौज करते हुए विवेक ने यानिका को इस दौरान बुरी तरह से पीटा। मारपीट की वजह से उनकी पत्नी यानिका के पूरे शरीर पर घाव हैं। कान से सुनाई नहीं पड़ रहा है। बाल नोंचने की वजह से महिला के सिर में भी घाव है।

मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे बढ़ रही जांच

नोएडा जोन के डीसीपी हरीश चंदर का कहना है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर जांच आगे बढ़ रही है। अन्य तरह के साक्ष्यों का भी संकलन हो रहा है।

पहले भी विवादों में रहे विवेक बिंद्रा

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पहले भी विवादों में रहे हैं। पहली पत्नी से विवाद के बाद अब दूसरी पत्नी से मारपीट का मामला सामने आया है। इससे पहले उनका यूट्यूबर संदीप माहेश्वरी के साथ भी विवाद सुर्खियों में रहा था। संदीप ने बिग स्कैम एक्सपोज्ड टाइटल से एक वीडियो जारी किया था। इसमें बिंद्रा पर मल्टी-लेवल मार्केटिंग जैसा कोर्स चलाने का आरोप लगाया था। आरोप लगाया गया था कि छात्रों से बिजनेस सिखाने के नाम पर बड़ी रकम ली जा रही है। हालांकि बिंद्रा ने इस आरोप का अपने यूट्यूब चैनल पर जवाब दिया था। वहीं जून 2022 में बिंद्रा को अपने एक वीडियो में गुरु गोबिंद सिंह के एनिमेटेड चित्रण पर सिख समुदाय से विरोध का सामना करना पड़ा। इस विवाद के बाद बिंद्रा को माफी मांगनी पड़ी थी। तब जाकर वह विरोध शांत हुआ था।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story