Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

15 दिनों तक पांच सितारा होटल में रुकी महिला, फर्जी बिल देकर ऐसे लगाया पांच लाख का चूना; आरोपी गिरफ्तार

Ruchi Sharma
18 Jan 2024 8:23 AM GMT
15 दिनों तक पांच सितारा होटल में रुकी महिला, फर्जी बिल देकर ऐसे लगाया पांच लाख का चूना; आरोपी गिरफ्तार
x

होटल के स्पा से पुष्टि करते समय यह भी पता चला कि महिला ने एक व्यक्ति की फर्जी पहचान के साथ 2,11,708 रुपये की सुविधाओं का लाभ उठाया है। बताया जा रहा है कि महिला ने होटल को 5,88,176 रुपये का चूना लगाया।

दिल्ली पुलिस ने फर्जी यूपीआई के जरिये पांच सितारा होटल से 5 लाख रुपये से अधिक की ठगी करने वाली महिला को गिरफ्तार किया है। झांसी रानी सैमुअल नामक ये महिला 15 दिनों तक दिल्ली के एक होटल में रुकी। इसके बाद फर्जी बिल देकर चली गई।


दिल्ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी महिला ने 30 दिसंबर, 2023 को एयरोसिटी के होटल पुलमैन में चेक इन किया था। वह यूपीआई से फर्जी पेमेंट कर 15 दिनों तक कमरा नंबर 1161 में रूकी। होटल अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने फर्जी बैंक बिल पेश कर होटल में सेवाओं के लिए लेनदेन किया और होटल को 5,88,176 रुपये का चूना लगाया। होटल को पता चला कि आरोपी महिला फर्जी भुगतान का इस्तेमाल कर रही है।


होटल के स्पा से पुष्टि करते समय यह भी पता चला कि महिला ने एक व्यक्ति की फर्जी पहचान के साथ 2,11,708 रुपये की सुविधाओं का लाभ उठाया है। महिला होटल से भागने लगी तो होटल कर्मचारियों ने उसे रोक लिया और पुलिस को सूचना दी। जांच के बाद एयरपोर्ट थाना पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। होटल की शिकायत के आधार पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बाद में आरोपी महिला को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Ruchi Sharma

Ruchi Sharma

    Next Story