Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

नशे के लिए 100 रुपये नहीं दिए तो पिता का सिर ईंट से कुचला, किए ताबड़तोड़ वार

Suman Kaushik
4 Feb 2024 7:38 AM GMT
नशे के लिए 100 रुपये नहीं दिए तो पिता का सिर ईंट से कुचला, किए ताबड़तोड़ वार
x

पीड़ित को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। छोटे बेटे के बयान पर पुलिस गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

दिल्ली कैंट में नशे के लिए सौ रुपये देने से मना करने पर युवक ने पिता जीवनदास (60) पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी ने पिता के सिर को ईंट से कुचल दिया। पीड़ित को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। छोटे बेटे के बयान पर पुलिस गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

पुलिस के अनुसार, जीवन दास बेटे महेश व गरीब दास के साथ दिल्ली कैंट के मेहराम नगर में रहते हैं। वे एयरपोर्ट पर गाड़ियों की सफाई करते हैं। एक फरवरी की देर रात जीवन पर जानलेवा हमला करने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को शिकायतकर्ता गरीब दास मिला।

उसने बताया कि महेश ने पिता के सिर पर ईंट से ताबड़तोड़ हमला किया है। दोस्त घायल पिता को लेकर एम्स गया है। पुलिस एम्स पहुंची तो जीवन बयान देने की हालत में नहीं थे। गरीब ने पुलिस को बताया कि महेश बाइक से यात्रियों को एयरपोर्ट पहुंचाने का काम करता था। दो-तीन साल से वह गलत संगत में पड़कर नशे का आदी हो गया। रात में वह नशे के लिए पिता से सौ रुपये मांग रहा था। पैसे देने से मना करने पर उसने हमला कर दिया।

Suman Kaushik

Suman Kaushik

    Next Story