Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

दनकौर में ग्रामीणों का फरमान... कोर्ट मैरिज क्यों की, अब नहीं घुसने देंगे गांव में

SaumyaV
7 Dec 2023 9:16 AM GMT
दनकौर में ग्रामीणों का फरमान... कोर्ट मैरिज क्यों की, अब नहीं घुसने देंगे गांव में
x

विरोध जताते हुए ग्रामीणों ने दोनों को गांव में नहीं घुसने का तुगलकी फरमान सुना डाला। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दोनों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया है।

दनकौर में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी युगल ने परिजनों की मर्जी के खिलाफ कोर्ट मैरिज कर ली। विरोध जताते हुए ग्रामीणों ने दोनों को गांव में नहीं घुसने का तुगलकी फरमान सुना डाला। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दोनों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया है।

प्रेमी युगल करीब दो माह पहले घर से अचानक लापता हो गया था। युवती के परिजन की शिकायत पर पुलिस युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही थी। बुधवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस दोनों को तलाश कर कोतवाली ले आई। प्रेमी युगल ने पुलिस को बताया कि वह दोनों बालिग हैं और गाजियाबाद कोर्ट में शादी कर ली है। इसके बाद दोनों के परिजन भी कोतवाली पहुंच गए।

दोनों ही पक्षों के लोगों ने समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह एक साथ रहने की जिद पर अड़े रहे। बाद में दोनों के परिजन और अन्य ग्रामीणों ने उन्हें गांव में नहीं घुसने की नसीहत दे डाली। पुलिस ने प्रेमी युगल को किसी सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है। इस घटना के बाद दोनों पक्षों में विवाद की स्थिति बनी हुई है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि दोनों बालिग है, वह एक साथ रहना चाहते हैं। दोनों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया है।

Next Story