Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

अज्ञात हमलावरों ने बिट्टू बजरंगी के भाई को लगाई आग, कार से उतरते ही आरोपियों ने पूछा था उसका नाम

SaumyaV
14 Dec 2023 6:49 AM GMT
अज्ञात हमलावरों ने बिट्टू बजरंगी के भाई को लगाई आग, कार से उतरते ही आरोपियों ने पूछा था उसका नाम
x

बिट्टू बजरंगी और महेश की पत्नी उसे लेकर बीके अस्पताल आए, जहां से उसे रेफर कर दिया गया। फिलहाल महेश का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

नूह दंगे के आरोपी गौरक्षा बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार पांचाल ऊर्फ बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई पर देर रात अज्ञात युवकों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पीड़ित 60 प्रतिशत तक जल चुका है उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


बिट्टू का भाई पर्वतीय कॉलोनी, संजय एनक्लेव निवासी महेश पांचाल (32) बाबा मंडी के पास देर रात करीब डेढ़ बजे बैठा हुआ था। उसी समय अज्ञात युवकों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। बताया जा रहा है कि एक कार में चार-पांच युवक आए थे और महेश से आकार पूछा तुम बिट्टू बजरंगी के भाई हो। आरोप है हां कहने पर उन्होंने पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगा दी। घटना में महेश पांचाल गंभीर रूप से झुलस गया। वह जैसे तैसे युवकों से छूटकर भागा और अपने घर आ गया।

बिट्टू बजरंगी और महेश की पत्नी उसे लेकर बीके अस्पताल आए जहां से उसे रेफर कर दिया गया। फिलहाल महेश का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस की टीम अस्पताल में पहुंची और जांच शुरू की। महेश पंचाल ने बताया वह एक हमलावर को पहचानता है। आरोपी बाबा मंडी में ही जूस की दुकान चलाने वाले का बेटा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story