Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

आज ग्रेनो प्राधिकरण पर लगेगा अन्नदाताओं का जमघट, राशन-पानी लेकर आएंगे; ट्रैफिक डायवर्ट

Ruchi Sharma
30 Jan 2024 6:52 AM GMT
आज ग्रेनो प्राधिकरण पर लगेगा अन्नदाताओं का जमघट, राशन-पानी लेकर आएंगे; ट्रैफिक डायवर्ट
x

सोमवार देर शाम ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर दी है। जिसमें ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण समेत दादरी, तिलपता, सूरजपुर, सिरसा, रामपुर, फतेहपुर समेत ग्रेनो के अन्य मार्गों पर ट्रैफिक डायवर्ट करने की बात कही गई है।

लीजबैक, दस फीसदी आबादी भूखंड और आबादी समेत अन्य मुद्दों को लेकर किसान आज प्राधिकरण पर हल्ला बोलेंगे। किसान राशन-पानी लेकर आएंगे और अपनी मांग पूरी कराने के बाद ही जाएंगे। किसानों का कहना है कि उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया, लेकिन शासन को भेजकर प्राधिकरण ने कोई सुध नहीं ले रहा। जल्द ही चुनाव आचार संहिता लग जाएगी। ऐसे में उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो पाएगा।


किसान सभा के जिलाध्यक्ष डा. रूपेश वर्मा ने बताया कि 30 जनवरी से अनिश्चितकालीन धरने का फैसला किया है। मोर्चा तभी हटेगा जब किसानों के मुद्दे अंतिम तौर पर हल हो जाएंगे। आंदोलन में अधिक से अधिक किसानों को जुटाने के लिए गांव-गांव जाकर जनसंपर्क किया जा रहा है।

ट्रैफिक को किया गया डायवर्ट

अखिल भारतीय किसान सभा की अगुवाई में मंगलवार को ग्रेनो प्राधिकरण के बाहर महापंचायत बुलाई गई है। इस वजह से 130 मीटर रोड समेत आसपास के अन्य मार्गों पर यातायात डायवर्ट कर दिया गया है।

सोमवार देर शाम ट्रैफिक पुलिस ने इस बाबत एडवाइजरी जारी कर दी है। जिसमें ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण समेत दादरी, तिलपता, सूरजपुर, सिरसा, रामपुर, फतेहपुर समेत ग्रेनो के अन्य मार्गों पर ट्रैफिक डायवर्ट करने की बात कही गई है। वाहन चालक वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग कर गंतव्य की ओर आ-जा सकेंगे।

Next Story