Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

'मुझे आज 104वीं गाली दी', संजय राउत के औरंगजेब वाले बयान पर PM मोदी का विपक्ष पर पलटवार

Sanjiv Kumar
21 March 2024 3:04 AM GMT
मुझे आज 104वीं गाली दी, संजय राउत के औरंगजेब वाले बयान पर PM मोदी का विपक्ष पर पलटवार
x

पीएम मोदी ने कहा कि आज विपक्ष ने मोदी को 104वां गाली दी। मुझे औरंगजेब (Aurangzeb) से नवाजा। बता दें कि शिवसेना (यूबीटी) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा था कि औरंगजेब का जन्म पीएम मोदी के गांव के पास हुआ है। इसलिए दोनों की सोच एक जैसी है। संजय राउत के इस बयान पर बीजेपी नेताओं ने कड़ी आपत्ति जताई है।

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में जोरों-शोरों से जुट चुके हैं। मोदी सरकार इस समय पिछले दस सालों का रिपोर्ट कार्ड देशवासियों से साझा कर रही है।

वहीं, विपक्षी दल लगातार पीएम मोदी की आलोचना कर रहे हैं। हालांकि, पीएम नरेंद्र मोदी विपक्षी नेताओं के इन आलोचनाओं और टिप्पणियों का जवाब हमेशा कुछ अलग तरीके से ही देते हैं। बुधवार (20 मार्च) को पीएम मोदी ने निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में विपक्षी को आड़े हाथों लिया।

संजय राउत ने पीएम मोदी की तुलना औरंगजेब से की

पीएम मोदी ने कहा, आज विपक्ष ने मोदी को 104वां गाली दी। मुझे औरंगजेब (Aurangzeb) से नवाजा। बता दें कि शिवसेना (यूबीटी) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा था कि औरंगजेब का जन्म पीएम मोदी के गांव के पास हुआ है। इसलिए दोनों की सोच एक जैसी है। संजय राउत के इस बयान पर बीजेपी नेताओं ने कड़ी आपत्ति जताई है।

हम अगले 25 साल का रोडमैप बना रहे: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि सरकार अपने दस साल के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड रख रही है। हम अगले 25 साल का रोडमैप बना रहे हैं और अपने तीसरे टर्म के पहले 100 दिन का प्लान भी बना रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ हमारे जो विरोधी हैं। वो भी नएक कीर्तिमान बना रहे हैं। आज ही उन्होंने मोदी को 10वीं गाली दी है। औरंगजेब कहकर नवाजा है।

संजय राउत के इस बयान की आलोचना करते हुए भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि उद्धव की शिवसेना उन लोगों के साथ खड़ी हो गयी जिन्होंने औरंगजेब का यशोगान किया है। जनता ऐसे सभी बयानों का तरीके से जवाब देगी।


Sanjiv Kumar

Sanjiv Kumar

    Next Story