Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

पिकअप और बाइक की भिड़ंत में तीन की मौत, अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक अन्य की गई जान

SaumyaV
7 Dec 2023 9:25 AM GMT
पिकअप और बाइक की भिड़ंत में तीन की मौत, अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक अन्य की गई जान
x

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार की रात को कुचेसर रोड चौपला पर दूध की पिकअप गाड़ी और बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक अन्य हादसे में एक शख्स की मौत हो गई।

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार की रात को कुचेसर रोड चौपला पर दूध की पिकअप गाड़ी और बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पप्पू कॉलोनी साहिबाबाद निवासी देवा, केशव और मेरठ जनपद के गोविंदपुरी माछरा निवासी आकाश बाइक पर सवार होकर गढ़मुक्तेश्वर की तरफ से शादी समारोह में हिस्सा लेकर लौट रहे थे।

जैसे ही वह बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर पहुंचे तो दूध की पिकअप गाड़ी ने सामने से बाइक सवारों में टक्कर मार दी। दुर्घटना की सूचना मिलने पर बाबूगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस हादसे में देवा और केशव की मौत हो गई। जबकि आकाश को गंभीर हालत में मेरठ के एक अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी भी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर परिजन में कोहराम मच गया और आनन फानन में वह मौके पर पहुंचे।बाबूगढ़ पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

वहीं, अन्य घटना में मेरठ रोड पर ग्राम कैली के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से जनपद के गांव हाजीपुर निवासी नेत्रपाल बुधवार की रात को घायल हो गया। घायल को नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Next Story