Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

भीषण गर्मी मे गाजियाबाद मे पानी की हो सकती है किल्लत

Saurabh Mishra
13 Jun 2023 10:08 AM GMT
भीषण गर्मी मे गाजियाबाद मे पानी की हो सकती है किल्लत
x
. गाजियाबाद और नोएडा के तमाम इलाके के लोगों को इस भीषण गर्मी में चार दिन तक पानी की किल्‍लत झेलनी पड़ सकती है. आज शाम से पानी की सप्‍लाई प्रभावित होगी.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद और नोएडा के तमाम इलाके के लोगों को इस भीषण गर्मी में चार दिन तक पानी की किल्‍लत झेलनी पड़ सकती है. आज शाम से पानी की सप्‍लाई प्रभावित होगी. हालांकि नगर निगम और प्राधिकरण ने संबंधित इलाकों में पानी की सप्‍लाई की वैकल्पिक व्‍यवस्‍था का पूरा इंतमाम कर दिया है.

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार स्थित 100 क्यूसेक का गंगाजल प्लांट अगले चार दिनों तक बंद रहेगा. इस बीच मुख्य पाइपलाइन में तकनीकी खराबी दूर करने और वाल्व बदलने का काम किया जाएगा. गंगाजल प्लांट के अधिकारियों ने नोएडा अथॉरिटी, जीडीए और आवास विकास परिषद को आपूर्ति बाधित होने के बारे में सूचना दे दी है /गेगाजल प्‍लांट के निदेशक उन्मेश शुक्ला ने बताया कि 100 क्यूसेक प्लांट से नोएडा को 80 क्यूसेक, इंदिरापुरम को 15 क्यूसेक और सिद्धार्थ विहार में पांच क्यूसेक गंगाजल की आपूर्ति होती है. पिछले दिनों से मुख्य पाइपलाइन में तकनीकी खराबी आ गयी थी. पाइपलाइन को ठीक करने के लिए इसका वाल्व बदलने का काम होगा. इसमें तकनीकी टीम को चार दिन का समय लगेगा.

Saurabh Mishra

Saurabh Mishra

    Next Story