Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

पसमांदा मुस्लिम समाज उत्थान समिति के प्रतिनिधिमंडल ने वक्फ संशोधन विधेयक को लेकर संयुक्त संसदीय समिति के चेयरमैन से की मुलाकात, जानें क्या मिला आश्वासन

Neelu Keshari
29 Aug 2024 8:22 AM GMT
पसमांदा मुस्लिम समाज उत्थान समिति के प्रतिनिधिमंडल ने वक्फ संशोधन विधेयक को लेकर संयुक्त संसदीय समिति के चेयरमैन से की मुलाकात, जानें क्या मिला आश्वासन
x

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी संस्था पसमांदा मुस्लिम समाज उत्थान समिति संघ के राष्ट्रीय मुख्य संरक्षक व पूर्व सदस्य सेंट्रल वक्फ कौंसिल मोहम्मद इरफान अहमद और राष्ट्रीय अध्यक्ष एहसान अब्बासी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने वक्फ संशोधन विधेयक को लेकर संयुक्त संसदीय समिति के चेयरमैन सांसद जगदंबिका पाल से उनके निवास पर चर्चा कर पिछड़े अति पिछड़े मुस्लिम समाज के उत्थान के लिए वक्फ संशोधन से संबंधित अपना पक्ष रखा और चेयरमैन को वक्फ की हर समस्या से रूबरू कराया।

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि वक्फ की जमीन या उसकी आमदनी से भारत के मुस्लिम समाज का प्रत्येक राज्यों में उत्थान करने के लिए जिलेवार समिति बनाई जाए, जिससे मुस्लिम समाज के घर-घर तक पहुंचा जाए। जगदंबिका पाल ने सभी विषयों को सुना और हमें आश्वासन भी दिया कि वक्फ विधेयक से संबंधित उपजी भ्रांतियों का निराकरण और संरक्षण कमेटी में अवश्य किया जाएगा। प्रतिनिधि मंडल को विश्वास है कि मोदी के नेतृत्व में मुस्लिम समाज के पिछड़े अति पिछड़े वर्ग का इस बिल के माध्यम से खास ध्यान रखा जाए।

इस प्रतिनिधिमंडल में संस्था के पदाधिकारी राष्ट्रीय संरक्षक सरफराज अली सदस्य हज कमेटी उत्तर प्रदेश, दिल्ली प्रभारी मोहम्मद सगीर, दिल्ली वक्फ बोर्ड के पूर्व सदस्य चौधरी शरीफ, झारखंड प्रदेश अध्यक्ष आजाद नुरानी, इन्डिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर के इमाम हिफजुररहमान सहाब आदि मौजूद रहे।

Next Story