Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

ठंडी हवाओं से गिरा सुबह-शाम का पारा, आज बारिश के आसार; जानें कैसी रहेगी मार्च की शुरुआत

Shashank
26 Feb 2024 6:50 AM GMT
ठंडी हवाओं से गिरा सुबह-शाम का पारा, आज बारिश के आसार; जानें कैसी रहेगी मार्च की शुरुआत
x

सोमवार को आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे। एक या दो स्थानों पर रात के समय बहुत हल्की बारिश या बूंदाबांदी की संभावना है।

मौसमी बदलाव से सुबह और शाम का पारा गिर रहा है। सोमवार को आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे। एक या दो स्थानों पर रात के समय बहुत हल्की बारिश या बूंदाबांदी की संभावना है। इस दौरान अधिकतम तापमान 26 डिग्री व न्यूनतम तापमान नौ डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है। वहीं एक मार्च को एक बार फिर से बारिश की संभावनाएं बन रही है। दो मार्च को अच्छी बारिश का अनुमान है।

रविवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान सामान्य से चार डिग्री नीचे दर्ज किया गया। आने वाले दिनों में इसमें भी बढ़त का अनुमान है। मौसम विभाग की माने तो हवाओं के रुख में आए बदलाव के कारण दिन में मौसम गर्म हुआ है, जबकि सुबह और शाम को ठंडक महसूस हो रही है।

प्रादेशिक मौसम विज्ञान केंद्र, नई दिल्ली के मुताबिक रविवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जो सामान्य से एक डिग्री अधिक रहा। वहीं न्यूनतम तापमान 8.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जो सामान्य से चार डिग्री कम रहा।

दिल्ली का पीतमपुरा और नरेला इलाका सबसे गर्म रहा। यहां का अधिकतम तापमान सबसे कम 26.5 डिग्री दर्ज किया गया। रविवार को दिल्ली में दक्षिण पूर्व व उत्तर पूर्व दिशाओं से 12 किमी की गति तक हवाएं चली। दिन के समय अच्छी धूप खिली।

Next Story