Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

खाने के शौकीनों के लिए सनी लियोनी का तोहफा, नोएडा के इस सेक्टर में खोला रेस्टोरेंट

SaumyaV
28 Jan 2024 8:47 AM GMT
खाने के शौकीनों के लिए सनी लियोनी का तोहफा, नोएडा के इस सेक्टर में खोला रेस्टोरेंट
x

सनी लियोनी के इस रेस्टोरेंट के नाम पर एक पर्सनल इंस्टाग्राम एकाउंट बनाया गया है। जिसका नाम ‘चिका लोका नोएडा’ है। इस एकाउंट पर सनी के रेस्टोरेंट की वीडियो शेयर की गई हैं।

बॉलीवुड की ग्लैमर्स एक्ट्रेस सनी लियोनी ने फूड इंडस्ट्री में कदम रखा है। उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-129 में अपना रेस्टोरेंट खोला है। सनी ने रेस्टोरेंट में पिज्जा बनाते हुए वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। सनी के रेस्टोरेंट का नाम ‘चिका लोका’ है |

सनी लियोनी के इस रेस्टोरेंट के नाम पर एक पर्सनल इंस्टाग्राम एकाउंट बनाया गया है। जिसका नाम ‘चिका लोका नोएडा’ है। इस एकाउंट पर सनी के रेस्टोरेंट की वीडियो शेयर की गई हैं। एक वीडियो में सनी पिज्जा बनाती हुई नजर आ रही हैं। पिज्जा बनाते हुए सनी काफी खुश नजर आ रही हैं। रेस्टोरेंट में खाने की कई कई तरह की चीजें मिलेंगी। बताया जा रहा है कि सनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ बीते सप्ताह शनिवार को यहां पहुंची थीं।

सनी का रेस्टोरेंट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। देखने में वह काफी शानदार नजर आ रही है। यह बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। सनी के रेस्टोरेंट चिका लोक का हिंदी में अर्थ ;पागल लड़की' बताया जा रहा है।

फिल्म सिटी परियोजना के लिए चार कंपिनियां आई आगे

सेक्टर-21 में प्रस्तावित फिल्म सिटी परियोजना को विकसित करने के लिए चार कंपनियां आगे आई हैं। इन सभी ने शनिवार को प्रदेश के औद्योगिक विकास आयुक्त मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में अपना प्रस्तुतिकरण दिया। तकनीकी बिड में चारों कंपनियां पास हो गई हैं। वित्तीय बिड 30 जनवरी को खोली जाएगी। इसके बाद ही तय हो पाएगा की कौन सी कंपनी फिल्म सिटी को विकसित करेगी।

फिल्म सिटी परियोजना के अंतर्गत बिड करने वाली चारों कंपनियों ने परियोजना को विकसित किए जाने के संबंध में अपना विजन, कॉन्सेप्ट, टाइम लाइन, हाइलाइट्स समेत बिंदुओं पर जोर दिया गया। मैसर्स बेव्यू प्रोजेक्ट्स एलएलपी की तरफ से बोनी कपूर, आशीष भूटानी, सीईओ भूटानी इंफ्रा, अश्विनी चैटलें व अली चैटलें, राजीव अरोड़ा, अरविंद कुमार बिन्नी ने प्रस्तुतिकरण दिया। लायंस फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से केसी बोकाड़िया, करिश्मा जैन, विशाल व हर्ष जैन ने प्रस्तुतिकरण दिया।

वहीं, सुपरसोनिक टेक्नो बिल्ड प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने ऑनलाइन हिस्सा लिया। प्राधिकरण कार्यालय में दिनेश विजन मैडॉक फिल्म्स, दिव्यांशु, अश्विनी सहित चेरीकाउंटी टीम के प्रतिनिधियों ने अपना विजन एवं प्रस्तुतीकरण दिया। मैसर्स सुपर कैसेट्स टी सीरीज की तरफ से फिल्म सिटी प्रोजेक्ट के सीईओ विनय कुमार मित्तल, शंकरण कन्नन, लीगल कंसलटेंट और सुधीर शर्मा तथा विवेक की ओर से टी सीरीज कंपनी के विज़न, डिजाइन, कॉन्सेप्ट का प्रेजेंटेशन प्राधिकरण कार्यालय में दिया गया।

अब 30 जनवरी को प्राधिकरण कार्यालय में वित्तीय बिड खोली जाएगी। प्रमुख सचिव व यमुना प्राधिकरण के अध्यक्ष अनिल कुमार सागर, शिशिर सिंह, अंशुमन त्रिपाठी ऑनलाइन रहे तथा प्राधिकरण की तरफ से सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह, एसीईओ कपिल सिंह, विपिन कुमार जैन समेत अधिकारी मौजूद रहे।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story