Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

छात्रा ने की मेट्रो ट्रैक से छलांग लगाने की कोशिश, माता-पिता से हुई थी बहस

SaumyaV
12 Dec 2023 8:58 AM GMT
छात्रा ने की मेट्रो ट्रैक से छलांग लगाने की कोशिश, माता-पिता से हुई थी बहस
x

मध्य दिल्ली के शादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास सोमवार शाम एक छात्रा मेट्रो ट्रैक पर चली गई और सड़क पर कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। मेट्रो सुरक्षा अधिकारियों ने कुछ ही मिनटों में छात्रा को सफलतापूर्वक बचा लिया।

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी की लड़ाई का नहीं और न ही रील्स बनाने का है। बल्कि एक महिला मेट्रो ट्रैक पर खड़ी होकर छलांग लगाने की कोशिश कर रही है। यह घटना शादीपुर मेट्रो स्टेशन पर सोमवार शाम की बताई जा रही है। जहां ट्रैक पर एक लड़की हाथ में मोबाइल लेकर खड़ी है। ट्रैक पर लड़की को देखने के बाद सड़क पर लोगों की भीड़ जुट गई। सोशल मीडिया पर 40 सेकेंड का वीडियो वायरल हो चुका है। समय रहते लड़की को पुलिस और स्टाफ की मदद से बचा लिया गया।

मध्य दिल्ली के शादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास सोमवार शाम एक छात्रा मेट्रो ट्रैक पर चली गई और सड़क पर कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। मेट्रो सुरक्षा अधिकारियों ने कुछ ही मिनटों में छात्रा को सफलतापूर्वक बचा लिया और उसके परिवार को सौंप दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की स्नातक की पढ़ाई कर रही है। उसकी एक मामूली बात पर माता-पिता के साथ बहस हो गई थी। सोमवार शाम करीब 5.30 बजे वह शादीपुर मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो से उतरी और ट्रैक पर चलने लगी। उसे देखकर सड़क पर मौजूद लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया और चलने से मना किया। इसी बीच लड़की ने धमकी दी कि वह कूद जाएगी। किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।

वीडियो में लड़की को ट्रैक पर खड़े देखा जा सकता है। लड़की के पास मोबाइल फोन था और वह किसी से बात करती दिख रही थी। पुलिस ने लड़की की काउंसलिंग करवाने के बाद उसे माता-पिता और भाई को सौंप दिया। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story