Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

सपा नेता जहीर सलमानी की पत्नी की दिन दहाड़े हत्या, घर में घुसकर की गई फायरिंग

SaumyaV
30 March 2024 12:49 PM GMT
सपा नेता जहीर सलमानी की पत्नी की दिन दहाड़े हत्या, घर में घुसकर की गई फायरिंग
x

जहीर सलमानी सपा के टिकट से नगर पालिका हापुड़ के लिए अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुके हैं। चिकित्सकों के अनुसार मृतका के सिर में दो और एक गोली में सीने में मारी गई है। वारदात के बाद पुलिस घटना के हर पहलू पर गंभीरता से जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बुलंदशहर रोड स्थित सामिया गार्डन कॉलोनी निवासी समाजवादी पार्टी के नेता व प्रोपर्टी डीलर जहीर सलमानी की पत्नी नाजरीन (40) की घर में घुसकर दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। एक हमलावर अचानक घर में घुसा और एक के बाद एक तीन गोलियां नाजरीन को मारकर फरार हो गया। पुलिस घायल को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

दोपहर करीब सवा बजे जहीर सलमानी की पत्नी नाजरीन घर ही मौजूद थीं। वहां फर्नीचर बनाने वाली लेबर भी कार्य कर रही थी। बताया जा रहा है कि इसी बीच एक अज्ञात बदमाश घर में पहुंचा और इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, नाजरीन पर फायरिंग शुरू कर दी।

नाजरीन लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गईं। इसके बाद बदमाश फरार हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी। पुलिस ने आनन फानन घायल को नगर के निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद नाजरीन को मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें कि जहीर सलमानी सपा के टिकट से नगर पालिका हापुड़ के लिए अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुके हैं। चिकित्सकों के अनुसार मृतका के सिर में दो और एक गोली में सीने में मारी गई है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस घटना के चश्मदीदों से पुलिस पूछताछ कर रही है। एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस घटना के हर पहलू पर गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द ही घटना का ख्रुलासा किया जाएगा।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story