Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

मनीष सिसोदिया को फिर झटका: कोर्ट ने CBI से मांगी स्टेटस रिपोर्ट, 22 फरवरी तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

Kanishka Chaturvedi
5 Feb 2024 8:42 AM GMT
मनीष सिसोदिया को फिर झटका: कोर्ट ने CBI से मांगी स्टेटस रिपोर्ट, 22 फरवरी तक बढ़ी न्यायिक हिरासत
x

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला मामले में सोमवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 22 फरवरी तक के लिए बढ़ा दी है। साथ ही कोर्ट में सीबीआई से स्टेटस रिपोर्ट मांगी है।

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शराब घोटाला मामले में सीलबंद लिफाफे में जांच पर एक विस्तृत स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया है। बचाव पक्ष के वकील ने जांच की स्थिति के बारे में पूरा खुलासा न करने पर आपत्ति जताई। जिसके बाद इस आदेश को पारित किया गया था।

विशेष न्यायाधीश एम के नागपाल ने सीबीआई को सुनवाई की अगली तारीख तक स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने के लिए कहा है। अब इस मामले में आगली सुनवाई 22 फरवरी को होगी। पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया की न्यायिक हिरासत भी अगली तारीख तक के लिए बढ़ा दी है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते रविवार को चार नए स्कूलों का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर हमला बोला। दिल्ली सीएम ने कहा कि वे हमें यह कहते है कि भाजपा में शामिल हो जाओ, हम छोड़ देंगे। मैंने कहा कि मैं भाजपा में शामिल नहीं होऊंगा। हम कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं।

सीएम ने आगे कहा कि जब हम स्कूलों, मोहल्ला क्लीनिकों और अस्पतालों का उद्घाटन करने जाते हैं, तो अन्य दलों के लोग हमारे खिलाफ नारे लगाने के लिए वहां पहुंच जाते हैं। आज एक शुभ दिन है क्योंकि चार स्कूलों का उद्घाटन किया जा रहा है। आज तो कम से कम ये गंदी राजनीति ना करो।

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story